मैच में आया तूफान, कैप-चश्मा बने पतंग, तो उलटे पैर भागे विलियम्सन, वायरल हुआ वीडियो

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

 बारिश का मौसम चल रहा है न्यूजीलैंड मैच में बारिश का मौसम चल रहा है ऐसा कोई था भी भेजना हो जिसमें बारिश ना हो लेकिन स्वेलिंग चैन मैं न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच हो रहा है जैसे टेस्ट मुकाबले के पहले दिन बारिश देखने को मिली। मुकाबला के दौरान एक समय ऐसा स्थिति उत्पन्न हुई जिसे पहले कभी न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका के खिलाडी होने महसूस की होगी।

मैच में आया भूकंप, आंधी में उड़ गए विलियम्स

न्यूजीलैंड में कोई मैच हो और उस पर बारिश का असर न हो ये भला कैसे हो सकता है. लेकिन वेलिंगटन में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच हो रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन बारिश से भी भयावह स्थिति देखने को मिली. मैच के दौरान एक समय ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई जिसे पहले शायद ही न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाड़ियों ने महसूस किया होगा.

लाइव मैच में आया भयानक तूफान ,आंधी में उड़ गए विलियमसन

वेलिंगटन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन बारिश नहीं बल्कि तेज आंधी की वजह से लंबे समय तक खेल को रोकना पड़ा. आंधी इतनी तेज थी की बल्लेबाजी कर रहे केन विलियमसन के पैर भी डगमगाते दिखे. दरअसल, जब केन विलियमसन स्ट्राइक पर थे उसी समय तेज हवाएं चलने लगी. हवा इतनी तेज थी कि न्यूजीलैंड का ये दिग्गज बल्लेबाज कई कदम पीछे हो गया. तूफान की वजह से अंपायरों और फिल्डरों को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. तेज आंधी में किसी फिल्डर की टोपी तो किसी के चश्मे उड़ गए. इस घटना के बाद खेल को रोकना पड़ा. वेलिंगटन में आए इस तूफान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Spark Sport (@sparknzsport)

वेलिंगटन में  भूकंप के कारण खराब मौसम

वेलिंगटन में मौसम खराब है. खराब मौसम की वजह से दूसरा टेस्ट निर्धारित समय से देरी से शुरु हुआ. लेकिन जब शुरु हुआ तो इस बारिश के बाद इस बार तूफान की बारी थी. तूफान इतना तेज था कि खेल को रोकना पड़ा. हालांकि ये कोई नई बात नहीं है न्यूजीलैंड में क्रिकेट और खराब मौसम का पुराना नाता है. हाल में भारत के न्यूजीलैंड दौरे पर भी बारिश ने अपना असर डाला था.

मुकाबला सिर्फ 48 ओवर का खेल

आंधी से प्रभावित पहले दिन के खेल में सिर्फ 48 ओवर फेंके जा सके. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. श्रीलंका का ये फैसला फिलहाल सही साबित होता हुआ नहीं दिख रहा है. पहले दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड ने दो विकेट के नुकसान पर 155 रन बना लिए हैं. डेवन कॉन्वे 108 गेंदों में 78 जबकि टॉम लैथम 21 रन बनाकर आउट हुए. केन विलियमसन 26 तथा हेनरी निकोलस 18 रन बनाकर नाबाद हैं. इन दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 37 रनों की साझेदारी हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *