नहीं पच रहा पाकिस्तानियों के पेट का पानी, इंडिया के हार के बाद जबरदस्त डांस करते दिखे शोएब मलिक- वीडियो

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

पाकिस्तान ने आईसीसी T20 विश्व कप 2022 के फाइनल में अपनी जगह बना ली है और प्रवेश कर लिया है। न्यूजीलैंड को हराकर जीत हासिल करने के साथ ही साथ पाकिस्तान टीम फाइनल में पहुंचने वाली सबसे पहले टीम बन चुकी है। इस जीत के बाद पाकिस्तान देश के ख़ुशी का तो कोई ठिकाना नहीं और वह बहुत ही ज्यादा जश्न मना रही है।

आईसीसी t20 विश्व कप 2022 के पहले सेमीफाइनल के अंदर पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर जीत अपने नाम कर लिया और जिसके कारण वह अब सेमीफाइनल से निकलकर फाइनल में प्रवेश कर कर अपनी जगह को कायम कर लिया है। पाकिस्तान के लिए इस टूर्नामेंट की शुरुआत ज्यादा कुछ अच्छी नहीं हुई थी, लेकिन सेमीफाइनल तक आते-आते और खत्म होते पाकिस्तान ने अपनी रफ्तार बढ़ाई और अब वह सेमीफाइनल में यह पहला मैच जीतकर अब फाइनल में प्रवेश करते हुए फाइनल की सबसे पहली टीम भी बन गई है। सेमीफाइनल में जीतने के बाद पाकिस्तान में बहुत ही ज्यादा जश्न का माहौल है, जिसका नजारा पाकिस्तान की टीवी चैनल पर सभी को देखने को मिल रहा है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

पाकिस्तान ने जब न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल के अंदर 7 विकेट से हराया तो इस खुशी को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक, वाकड़ यूनुस, वसीम अकरम और मिस्बाह उल हक ने लाइव टीवी पर जमकर अपने कदम चलाएं और डांस किया। पाकिस्तान के स्पोर्ट्स चैनल पर सभी बतौर एक्सपर्ट एक साथ शामिल हुए थे, जब पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का मैच खत्म हुआ तो यहां पर हर किसी ने जमकर भांगड़ा किया।

सोशल मीडिया के द्वारा यह आए हुए वायरल वीडियो बहुत चर्चा में है जिसके अंदर शोएब मलिक, वकार यूनुस का डांस हम सभी को दिख रहा है। साथ ही पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर भी बाबर आजम और उनकी आर्मी को जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *