कोहली का शतक रोकना श्रीलंकाई टीम को पड़ा भारी में एक-दूसरे में भीड़ कर अपने आप को चोटिल कर बैठे श्रीलंकाई खिलाड़ी, स्ट्रेचर पर दोनों को ले जाना पड़ा अस्पताल विडियो हुआ वायरल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 3 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेला गया. इस मुकाबले में विराट कोहली का बल्ला आग उगल रहा है. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे में शतक जड़ा. यह उनके वनडे करियर की 46वां सेंचुरी रही. वहीं इस मैच के दौरान एक घटना देखने को मिली. जब श्रीलंका खिलाड़ी बाउंड्री पर चौका बचाने के लिए आपस में भिड़ जाते हैं. इस दौरान दोनों खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं. जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IND vs SL: आपस में टकराए श्रीलंकाई खिलाड़ी

भारत की पारी के 43वें ओवर के दौरान श्रीलंका के 2 खिलाड़ी बाउंड्री पर 4 रन बचाने के चक्कर में आपस में भिड़ जाते हैं. दरअसल हुआ कुछ यूं था कि करुणारत्ना 42वें ओवर की 5वीं गेंद डालते है जिस पर विराट करारा प्रहार करते हुए डीप स्क्वेयर और मिड विकेट के बीच गैप में खेल देते हैं.

इस दौराम दोनों फील्डर चौका बचाने के लिए  गेंद की ओर तेजी से तौड़ लगते है और आपस में भिड़ जाते है. टक्कर इतनी जोरदार होती है कि दोनों खिलाड़ी अशेन बंडारा और जैफ़्री वैंडरसे मैदान परसुध बुध खो बैठते है.

लेकिन डीप मिडविकेट पर तैनात फिल्डर  बंडारा के लिए स्ट्रेचर मंगाया जाता है, क्योंकि वह दर्द में काफी कररा रहे थे. जिसके बाद तुरंत फिजियो को मैदान पर बुलाया जाता है और इस दौरान मैदान पर कुछ मिनटों के लिए खेल को रोक भी दिया जाता है.

यहां देखे पूरा वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *