“NZ की batting खराब बोलू या India की बोलिंग की तारीफ़ करू”भारतीय गेंदबाजों ने उड़ाए न्यूजीलैंड टीम के हाेसो-हवास, तो फैंस ने तारीफ में पढ़े जमकर लिए मजे

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम (IND vs NZ) की गेंदबाजी कमाल की नजर आई। भारतीय गेंदबाजों ने कीवी बल्लेबाजों की जमकर धुलाई की। टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने मेहमान टीम को पहले बल्लेबाजों करने का न्योता दिया, जिसके बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों ने अपनी गेंदबाजों का जादू बिखरना शुरू किया।

गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के सामने न्यूज़ीलैंड टीम के बल्लेबाज ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए और पावरप्ले में ही चार विकेट खो बैठे। इसके बाद फिलिप्स और सेंटनर के बीच अच्छी साझेदारी हुई लेकिन 108 रन पर पूरी टीम ढेर हो गई। टीम इंडिया के गेंदबाजों के इस खास प्रदर्शन को देख फैंस भी उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए नजर आए।

IND vs NZ: टीम इंडिया की गेंदबाजी के सामने कीवी बल्लेबाज हुए ढेर

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज जारी है। सीरीज का दूसरा मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद ही कमाल का रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूज़ीलैंड टीम की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। क्योंकि भारतीय गेंदबाजों के सामने कीवी टीम का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक नहीं टिक सका। सलामी बल्लेबाजों समेत मध्यक्रम के बल्लेबाज दहाई अंक का स्कोर भी नहीं जुटा सके।

हालांकि, छठे और सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए क्रमशः ग्लेन फिलिप्स ने 36 और माइकल ब्रेसवेल ने 22 रन बनाए। इनके अलावा मिशेल सैंटनर ने 27 रन की पारी खेली। इसके बाद बल्लेबाजी करने के लिए आए बल्लेबाज भी बुरी तरह फ्लॉप हुए। जिसके बाद ब्लैक कैप्स 34.3 ओवरों में ही ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और वनडे में 109 रन का टारगेट सेट कर पाई। वहीं, भारतीय गेंदबाजों ने पावरप्ले में ही विरोधी टीम की चार विकेट गिरा दी थी, इस दौरान टीम का स्कोर महज 15 रन था। इसके बाद अब फैंस सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के गेंदबाजों की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

IND vs NZ: भारतीय टीम की शानदार गेंदबाजी पर फैंस की प्रतिक्रिया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *