बेटा हमसे टकराओगे ……… चाट के घर जाओगे, भारत और पाकिस्तान मैच के बाद सोशल मिडिया पर आयी मीम्स की बाढ़

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और पाकिस्तान के बीच कल मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड मे एक रोमांचक मैच देखने को मिला ।टी20 विश्व कप 2022 मे पहली बार ग्रुपबी भारत और पाकिस्तान आपस मे भिड़ी । इस मैच मे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पाकिस्तान टीम को पहले बैटिंग करने का न्योता दिया । भारतीय टीम ने रिसभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक को टीम मे मौका दिया था ।

अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान की शुरुआत खराब कर दिया

पहले बैटिंग करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत बेहद ही खराब हुई थी . तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान आज जल्दी ही पवेलियनभेज दिया । इसके बाद बैटिंग करने आए शान मसूद और इफ्तिखार अहमद ने मैदान मे टिक कर बल्लेबाजी किया । पाकिस्तान की ओर से दोनों ही बल्लेबाजों ने हाफ सेंचुरी ठोकी । इन दोनों की हाफ सेंचुरी पारी के कारण ही पाकिस्तान टीम 159 रनों तक सम्मानजनक स्कोर बना सकी।

विराट कोहली और हार्दिक पंड्या के बल पर जीती टीम इंडिया

160 रन के लक्ष्य का पीछा करने मे टीम इंडिया की भी शुरुआत तो पाकिस्तान की ही तरह बेहद ही घटिया साबित हुई । टीम इंडिया ने मैच के शुरुआती ओवरो मे ही 4 महत्वपूर्ण विकेट 31 रनों पर ही खो दिये । पूर्व कप्तान विराट कोहली और आल राउंडर हार्दिक पंड्या ने एक महत्त्वपूर्ण साझेदारी कर भारत को जीत दिलाया । भारत ने यह मैच अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर 4 विकेट जीत लिया

क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर भारत की इस रोमांचक जीत पर विराट कोहली की जमकर तारीफ कर रहे है । भारतीय क्रिकेट फैंस ने टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के जमकर तारीफों पोस्ट डाले है ।

आइये देखते है कि सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट फैंस कैसे कैसे प्रतिक्रिया दे रहे हैं:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *