तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया में पसरा सन्नाटा, इस खबर को सुनकर भारतीय खिलाड़ियों और फैंस को लगा करारा झटका, ये है माजरा

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 30 नवंबर को खेला जाएगा और भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है. टीम इंडिया मौजूदा सीरीज में पीछे चल रही है. ऐसे में आखिरी मुकाबला जीतकर भारतीय टीम का इरादा सीरीज में बराबरी करने पर होगा. लेकिन तीसरे वनडे से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी एक खबर सुनकर चिंतित हो उठे हैं और फैंस भी काफी चिंता में हैं. अब आप सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्या हो गया, जो भारतीय खिलाड़ी और भारतीय फैंस चिंतित हैं. तो आइए जानते हैं आखिर क्या माजरा है.

ये है पूरा माजरा

जैसा कि आप सब जानते हैं कि भारत-न्यूजीलैंड तीसरा वनडे 30 नवंबर को सुबह 7 बजे से क्राइस्टचर्च में खेला जाना है. लेकिन तीसरे वनडे से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है, जो टीम इंडिया के लिए परेशान करने वाली है. दरअसल, मौसम वैज्ञानिकों ने यह दावा किया है कि क्राइस्टचर्च में बारिश होने की भारी संभावना है. दोपहर से बारिश शुरू हो सकती है और रात में भी 50 फीसदी बारिश होने के आसार है. अगर तीसरे वनडे में बारिश होती है और मुकाबला रद्द हो जाता है तो इससे टीम इंडिया को बहुत नुकसान होगा.

टीम इंडिया को होगा भारी नुकसान

तीसरा वनडे रद्द होने की स्थिति में न्यूजीलैंड की टीम वनडे सीरीज 1-0 से अपने नाम कर लेगी और इसी वजह से भारतीय टीम को भारी नुकसान होगा. यही वजह है कि यह खबर सुनकर भारतीय टीम के खिलाड़ी और भारतीय फैंस चिंतित है, क्योंकि भारतीय टीम के ऊपर सीरीज हारने का खतरा मंडरा रहा है.

भारत की संभावित प्लेइंग 11

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *