‘IPL का शेर इंग्लैंड में ढेर…’, WTC फ़ाइनल में शुभमन गिल ने दिखाई मूर्खता, बचकानी हरकत से हुए आउट, तो फैंस ने जमकर लताड़ा

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

 WTC फ़ाइनल में शुभमन गिल ने दिखाई मूर्खता :- ऑस्ट्रेलिया और भारत (AUS vs IND) के बीच WTC फ़ाइनल 2023 का मुकाबला केनिंगटन ओवल, लंदन में खेला जा रहा है। इस मैच की पहली पारी में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौटे गए, जिसके बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया।

बता दें कि इस मैच (AUS vs IND) में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम 121.3 ओवर में 469 रनों पर ढेर हो गई। फिलहाल दूसरे दिन का खेल जारी है।

सस्ते में आउट हुए शुभमन गिल, तो चढ़ गया फैंस का पारा

दरअसल, पहली पारी में दूसरे दिन टीम इंडिया की शुरुआत बहुत ही ख़राब हुई है। शुभमन गिल (Shubman Gill) सस्ते में आउट होकर पवेलियन में बैठ गए। फ़ाइनल मैच की पहली पारी में गिल 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उनके इस तरह से आउट होने के बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर हैं। आईपीएल में गिल का बल्ला जमकर बोला था लेकिन यहाँ वो फुस्स हो गए। इस सीजन में वो ऑरेंज कैप विनर रहे थे।

फैंस का कहना है कि सचिन को आइडियल मेट है मानते हैं गिल लेकिन नई बॉल पर लीव कर रहे हैं। इतना भी नहीं पता कि टेस्ट में की 15-20 ओवर के बाद किसी बॉल को लीव किया जाता है और वो भी तब जब स्विंग 1% भी ना मिले तब। आइये एक नजर फैंस के रिएक्शंस पर डालते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *