VIDEO शेर की तरह दहाड़े शुभमन गिल,राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम से दी शाबाशी,जश्न का VIDEO हुआ VIRAL

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम न्यूजीलैंड टीम के बीच में तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इसमें भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज इशान किशन केवल 1 रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को एक शानदार शुरुआत दिलाई.

Shubman Gill ने मारा तूफानी शतक

इसके बाद राहुल त्रिपाठी 22 गेंदों में 44 रन बनाकर आउट हो गए। सुमन गिल ने आगे भारतीय पारी को संभाला और विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए शानदार 54 गेंदों में शतक लगा डाला। जिसके बाद उन्होंने 63 गेंदों में शानदार 126 रन बनाए बता दें कि शुभमन गिल ने अपने t20 करियर का पहला शतक लगाया और जिस तरह उन्होंने अपने शतक को सेलिब्रेट किया वह काफी देखने लायक था इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पिछले दो मुकाबलों में शुभ्मन गिल बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए थे और उनकी जमकर आलोचना भी हो रही थी। लेकिन तीसरे और निर्णायक मुकाबले में जिस तरह शुभ्मन गिल ने विस्फोटक अंदाज में शतक पूरा किया उन्होंने अपने आलोचकों के मुंह पर करारा तमाचा लगाया जिस तरह शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड टीम के गेंदबाजों की धुनाई की वह देखने लायक था। शुभमन गिल ने अपने अंतरराष्ट्रीय t20 केरियर का पहला शतक भी नाबाद लगा डाला।

Shubman Gill ने मनाया शतक का जश्न

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी-20 मुकाबले में शुभ्मन गिल ने शानदार 126 रन बनाकर अपने अंतरराष्ट्रीय t20 करियर का पहला शतक लगाया शुभ्मन गिल के लिए उनके दोहरे शतक से भी यह t20 शतक काफी महत्वपूर्ण है यह शतक लगाने के बाद उन्होंने खास अंदाज में अपना शतक सेलिब्रेट किया और सिर झुकाकर सिग्नेचर अंदाज में सभी का अभिवादन किया तो वही ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी उन्हें शाबाशी देते हुए कैमरे में कैद हुए इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *