हार से बौखलाए रोहित ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 में करेंगे बड़े बदलाव, इस दिग्गज की वापसी पक्की!

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच मोहाली के मेदान पर खेला गया। जहां पहले बेटिंग करते हुए भारत ने 208 रन का विशाल स्कोर खडा किया। लेकिन इस के बावजूद भारत के बोलर्स और फील्डर्स इतने बडे स्कोर को बचाने में नाकाम रहे।

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल को डेथ ओवर्स में जमकर धोया। उमेश यादव ने 2 विकेट चटकाए लेकिन उनकी भी धुलाई हुई।

अगर हम भारतीय गेंदबाजों के मैच के आंकडे पर नजर डालें तो भुवी ने 4 ओवर में 52 रन, उमेश यादव ने 2 ओवर में 27 रन, हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 49 रन दिए। भुवनेश्वर ने अफगानिस्तान के सामने टी20 करियर की सबसे बढिया बोलिंग करते हुए 5 रन देकर 4 विकेट झटकाए। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सामने पूरी तरह से फ्लॉप हो गए।

अब आगे भारत का दूसरा मैच कल यानी 23 सितंबर को नागपुर में होगा। जहां भारत अपनी पहली मेच का बदला लेने के इरादे से उतरेगा। पहले मेच का प्रदर्शन देखते हुए रोहित शर्मा भारत के प्लेइंग इलेवन में दो बडे बदलाव कर सकते है।

रोहित दूसरे टी20 में कर सकते है ये बदलाव

बता दें कि मोहाली में हार की वजह भारत की खराब गेंदबाजी रही। ऐसे में गेंदबाजी सुधारने के लिए जसप्रीत बुमराह की वापसी नजर आ रही है। मोहाली में रोहित ने टोस के बाद कहा था कि बुमराह दूसरे और तीसरे मेच में वापसी कर सकते है। ऐसे में बुमराह के आने से उमेश यादव को बाहर किया जाएगा।

वहीं दूसरी औऱ देखा जाए तो लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की ओवर्स भी काफी महंगी साबित हुई। उनकी जगह आर अश्विन वापसी कर सकते है। जहां अक्षर पटेल ने 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट चटकाए तो वहीं चहल ने 3.2 ओवर में 42 रन लेकर सिर्फ एक विकेट लिया।

IND vs AUS 2nd T20, भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *