शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर भरी हुंकार, टीम इंडिया को दे डाली चुनौती ,अब हमें भारत का इंतजार है”,

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

टी20 विश्व कप 2022 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड़ और पाकिस्तान के बीच सिडनी  क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। इस मुकाबले में पाक टीम ने कीवि टीम को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही पाक टीम टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पहुंच चुंकी हैं।

वहीं इसी के साथ ही पाक टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाक की जीत के बाद फाइनल मुकाबले में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को चेतावनी भरा संदेश दिया है। जिसके बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से वायरल हो गया हैं। आईए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए उन्होंने भारत को वीडियो के जरिए क्या संदेश दिया हैं-

शोएब ने कहा पाक टीम भारत का फाइनल में इंतजार कर रही है

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने न्यूजीलैंड की जीत के बाद ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है। वायरल वीडियो में रावलपिंड़ी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टी20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में पहुंचने के लिए भारत को 10 नवंबर को इग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए ऑल द बेस्ट कहा है।

वहीं Shoaib Akhtar आगे ये भी कहा कि,

“हम आपका फाइनल मुकाबले में इंतजार कर रहे हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि पाकिस्तान की भिड़ंत फाइनल मुकाबले में भारत के साथ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होगी। मैं चाहता हूं कि भारत और पाकिस्तान का मुकाबला एक बार दोबारा से हो।”

वहीं उन्होंने 1992 की हार को भी साझा किया जिसमें पाक टीम ने भारत को मात दी थी। उनकी बौखलाहट देखकर हर कोई कह सकता हैं कि पाक टीम को पिछली हार का सदमा बहुत गहरा लगा हैं।

सेमीफाइनल में 7 विकेट से जीता पाकिस्तान

सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड़ टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। जो कि कीवि टीम के लिहाज से बेहद खराब साबित हुआ। दोनो सलामी बल्लेबाज बिना कुछ कमाल किए सस्ते में आउट होकर पवेलियन की तरफ चले गए। वहीं कीवि टीम ने निर्धारित 20 ओवरो में 4 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए और जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरूआत अच्छी रही।

रिजवान और बाबर ने मिलकर पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। पाकिस्तान ने आसानी से लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.1 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। पाक टीम की तरफ से रिजवान और बाबर ने अर्धशतकीय पारी खेली। रिजवान को शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *