“बाप बाप होता है और बेटा बेटा” वीरेंद्र सहवाग के इस बयान पर भड़के शोएब अख्तर कहा अगर उसने मेरे सामने बोला होता तो….

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

पाकिस्तान और भारत के एशिया कप 2022 मैच से पहले पाक टीम के खिलाड़ी शोएब अख्तर मैच की शुरुआत से पहले एक भारतीय पत्रकार पर नाराज हो गए। जब पत्रकार उनसे वीरेंद्र सहवाग द्वारा बताए गए किस्से के विषय में पूछा कि क्या कोई और किस्सा भी है। तब वो भड़क गए और कहा अगर उसने ऐसा कहा होता तो वो बचता नहीं। वहीं इसके बाद पत्रकार से शो को सही से चलाने की बात भी कही। जानिए क्या कहा शोएब अख्तर ने…

सहवाग ने बताया उन्होंने कहा था बाप बाप होता है

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी विरेंद्र सहवाग और पाक टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच मैदान और मैदान के बाहर भी जंग चलती रहती हैं। वीरेंद्र सहवाग ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सचिन तेंदुलकर के साथ बैटिंग के दौरान उन्होंने शोएब अख्तर से बाप बाप होता है। ये बात कही थी।

वीरेंद्र सहवाग ने कहा भारत बनाम पाकिस्तान मैचों में से एक मैच के दौरान जब सचिन तेंदुलकर और विरेंद्र सहवाग बैटिंग कर रहे थे। तब शोएब अख्तर की गेंद पर सचिन तेंदुलकर ने छक्का लगाया था। जिसपर वीरेंद्र सहवाग ने यह बयान दिया था कि बाप बाप होता है और बेटा बेटा। लेकिन शोएब अख्तर ने इस बात से बिल्कुल इनकार किया है।

शोएब अख्तर ने कहा ऐसा कहा होता तो बच नहीं पाता

शोएब अख्तर ने ने पत्रकार से वीरेंद्र सहवाग द्वारा कही है इस बात से इंकार किया है। उन्होंने कहा

“पहली बात तो ये कि अगर ये चीज उसने मेरे मुंह पर बोली हो तो वो बचता नहीं। मुझे नहीं पता कि कब, कहां और किस वक्त कहा। यहां तक कि मैंने खुद उनसे एक बार पूछा था कि ऐसा कोई बयान दिया या नहीं”?

पत्रकार से कहा आप अपना प्रोग्राम कीजिए

शोएब अख्तर ने आगे अपनी बातचीत में कहा

“उसने सीधा बोला नहीं दिया। दूसरी बात ये कि आप प्रोग्राम कीजिए। आप जरूर बात कीजिए। बड़ा खुशी का मौका है, लेकिन काम काबिल-ए-इज्जत हो। मैं सबकी इज्जत करता हूं। बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है इंडिया में और मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि ऐसी बात ना करूं, जिससे दो मुल्क के बीच में ज्यादा फासले बढ़ें, बल्कि मैं चाहता हूं कि ये कम हों। मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है। मैं आपको ईमानदार से बता रहा हूं। उसने ये कहा, उसने ये कहा। आइए क्रिकेट पर वापस आते हैं। बहुत सी अच्छी बात कर सकते हैं। मैं आपसे विनती करता हूं। जिस तरह ये प्रोग्राम होता है वो अच्छा नहीं लगता है, वही चीज बार-बार रिपीट करना”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *