मुश्किल समय समय में शार्दुल ठाकुर बने केकेआर के संकट मोचन, चौके-छक्के लगाकर बनाया अर्धशतक, वायरल वीडियो

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 16 में आज सीजन के 9वे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जा रहा है । इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । कोलकाता नाइट राइडर्स के पारी के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने अपनी पारी से सभी का दिल जीत लिया । आइए देखिए उनके पारी की कुछ झलकियां…

केकेआर को नहीं मिला अच्छा शुरूवात

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स पहले बल्लेबाजी करने आई तब उनका शुरूवात अच्छी नहीं रही । उन्होंने अपना पहला 5 विकेट 12 ओवर के अंदर ही गिर गया । उनके तरफ से सलामी बल्लेबाज रहमुन्तुल्लाह गुरबाज के अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया । रहमानतुल्लाह गुरबाज ने 44 गेंदों में 57 रनो की पारी खेली । 12 ओवर में सभी मुख्य बल्लेबाज आउट होने के बाद सारी जिम्मेदारी रिंकू सिंह और शार्दूल ठाकुर पर आ गई ।

Shardul Thakur ने खेली शानदार पारी

शार्दुल ठाकुर को यूं तो बल्लेबाजी में ज्यादा मौका नहीं मिल पाता लेकिन आज उन्हे बल्लेबाजी करने के लिए अच्छा समय मिला तब उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया । शार्दुल ठाकुर ने इस पारी में अपने साथी खिलाड़ी रिंकू सिंह के साथ मिलकर 103 रनो की शानदार साझेदारी किया । शार्दुल ठाकुर ने इस मैच में 7वे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों का सामना किया जिसमें 9 चौके और 3 छक्के के मदद से 68 रनो की शानदार पारी खेली । उन्होंने इस पारी में शानदार 234.38 के स्ट्राइक रेट से खेला ।

शार्दुल ठाकुर और रिंकू सिंह ने टीम का स्कोर पहुंचाया 200 का पार

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स जब बल्लेबाजी करने आई तब उन्होंने अपने 5 मुख्य बल्लेबाजों का विकेट बहुत जल्द ही गवा दिया था जिसके बाद नही लग रहा था कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक बड़ा स्कोर बना पाएगी लेकिन हुआ इसके विपरित कोलकाता नाइट राइडर्स के शार्दूल ठाकुर और रिंकू सिंह ने छठे विकेट के लिए 103 रनो की साझेदारी किया जिसके मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 200 से पार पहुंच गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *