“बिना सिर-पैर का चयन है”, बांग्लादेश के खिलाफ ODI टीम देख ठनका Aakash Chopra का माथा, BCCI की उधेड़ी बखियां

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

News Desk : – भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने टीम इंडिया के खराब सिलेक्शन पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज में खेलने वाले खिलाड़ियों के चयन पर सवाल उठाये हैं. बीसीसीई ने इन दोनों सीरीजों के लिए कई युवा प्लेयर्स को मौका दिया है. हालांकि न्यूजीलैंड दौरे अंतिन वनडे के बाद कुछ खिलाड़ी सीधा बांग्लादेश के लिए उड़ान भर लेंगे. जबकि कुछ खिलाड़ी अपना बोरियां बिस्तर लेकर स्वदेश लौट आएंगे.

टीम सिलेक्शन पर Akash Chopra ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

न्यूजीलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया को टी20 सीरीज में कब्जा जमा लिया था. वहीं अगर भारतीय टीम वनडे सीरीज में कल यानि बुधवार को होने वाला तीसरा मुकाबला जीत लेते है तो सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी. लेकिन आखिरी मैच से पहले कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने टीम इंडिया के खराब सिलेक्शन खड़े किए हैं.चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा,

“न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल 9 खिलाड़ी ऐसे हैं, जो आखिरी मैच के बाद सीधे घर जाएंगे, जबकि कुछ ही खिलाड़ी बांग्लादेश जाएंगे. यहां तक कि 10 नए खिलाड़ी बांग्लादेश में वनडे सीरीज में जुड़ेंगे. हैरान करने वाली बात ये भी है कि कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो इस वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, वे बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलेंगे.”

”ये कैसा टीम सिलेक्शन है” – आकाश चोपड़ा

बीसीसीआई ने बांग्लादेश और न्यूजीलैंज दौरे पर जिस तरह से खिलाड़ियों को चुना है. वह किसी की भी समझ में नहीं आ रहा है. क्योंकि वह चहल और कुलदीप को किसी एक सीरीज के लिए चुनते है पर खेलता एक ही खिलाड़ी है. जबकि बांग्लादेश दौरे पर ईशान किशन नहीं चुना गया लेकिन वह टी20 सीरीज खेलेंगे. वहीं आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने आगे उन खिलाड़ियों का जिक्र करते हुए कहा,

”जो न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद घर जाएंगे. इसमें शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह और उमरान हैं. आप संजू सैमसन को एक मैच खिलाने के बाद ड्रॉप करते हो और दीपक हुड्डा को खिलाते हो, लेकिन वह भी बांग्लादेश की वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं है. इसका कोई सेंस बनता है क्या? ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *