मात्र 49 गेंदों में 6 छक्काें की मदद से टी20 में ठोका शतक, बच गया सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड ,मयंक अग्रवाल ने मचाया तहलका

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम में जगह बनाना बेहद मुश्किल होता है और ऐसी ही मुश्किल कुछ समय से भारतीय टीम का एक खिलाड़ी झेल रहा है। इस खिलाड़ी का नाम है मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)। वह कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कर्नाटक की महाराजा ट्रॉफी टी20 में शानदार पारी खेली।

मयंक अग्रवाल ने लगाया लाजवाब शतक

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने शुक्रवार रात महाराजा ट्रॉफी टी20 के एक मुकाबले में नाबाद शतक जड़ा और अपनी टीम बेंगलुरु ब्लास्टर्स को जीत दिलाई। मयंक 49 गेंद पर 102 रन बनाकर नाबाद रहे और उन्होंने 208 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 10 चौके और 6 छक्के भी लगाए।

मैच में स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करी और 2 विकेट पर 173 रन का अच्छा स्कोर बनाया था। लेकिन बेंगलुरु ब्लास्टर्स ने लक्ष्य को सिर्फ 15.4 ओवर में एक विकेट पर हासिल कर लिया। मैच को बारिश के कारण बाद में 19 ओवर का कर दिया गया था।

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) इस टूर्नामेंट में अब तक चार पारियों में 241 रन बना चुके हैं। साथ ही इस टूर्नामेंट में शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने अपने नाम ऑरैंज कैप भी कर ली है।

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की फॉर्म आईपीएल 2022 से ही गिरी हुई है। आईपीएल 2022 के दौरान पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को अपना कप्तान बनाया था। इस सीजन मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने 13 मैच खेले जिसमें उन्होंने 16 की औसत से 196 रन बनाए थे और सिर्फ एक अर्द्धशतक लगाया था। उनका स्ट्राइक रेट इस दौरान 123 का रहा था।

शिवमोगा स्ट्राइकर्स को मिली थी अच्छी शुरुआत

पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी शिवमोगा स्ट्राइकर्स ने मैच में बेहद ही शानदार शुरुआत की। ओपनर बल्लेबाज रोहन कदम और केएस भरत ने पहले विकेट के लिए 14.2 ओवर में 116 रन जोड़े। दोनों बल्लेबाजों ने ही अर्धशतक लगाया।

केएस भरत 45 गेंद पर 51 रन बनाकर आउट हुए और उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके लगाए। वहीं रोहन कदम ने 52 गेंद पर 162 के स्ट्राइक रेट से 84 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और 3 छक्के लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *