सारा तेंदुलकर ने बताया कब करेंगी शादी? जानिए किसकी दुल्हनियां बनेंगी सचिन तेंदुलकर की बेटी

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं साथ ही चल रहे ट्रेंड पर वीडियो, रील या फोटो शेयर भी करती रहती हैं। स्टार किड्स सारा तेंदुलकर के पोस्ट को उनके फॉलोवर्स काफी पसंद करते हैं और साथ ही फॉलो भी करते है। सारा तेंदुलकर भी इसे एंजॉय करती नजर आती हैं।

सारा अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट के माध्यम से अपनी लाइफस्टाइल और काफी ग्लैमरस तस्वीरे शेयर करती हैं। हाल ही में एक खास मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो शादी कब करेंगी।

सारा तेंदुलकर ने बताया कब करेंगी शादी

सारा तेंदुलकर अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल में अपनी दोस्त अलीशा के साथ एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने खुद और अपनी दोस्त के बीच कई बातों पर प्राथमिकता बताई है। इस वीडियो में कई सवाल पूछे जाते हैं। जिसमें सारा तेंदुलकर अपने दोस्त से ज्यादा पैसे खर्च करती हैं।

साथ ही दोनों में से शादी कौन पहले करेगा। इस पर सारा तेंदुलकर ने कहा कि वो अपनी दोस्त से पहले शादी करेंगी। सारा तेंदुलकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। ये वीडियो उन्होंने अलीशा के साथ 20 साल दोस्ती पूरे होने के बाद शेयर किया है।

काफी एक्टिव रहती हैं सोशल मीडिया पर

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया खासतौर पर इंस्ट्राग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्ट्राग्राम पर सारा तेंदुलकर के करीब 2.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। सारा तेंदुलकर ने इसी साल की शुरुआत में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था।

साथ ही इस अनुमान है कि वो जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी। हाल ही में सारा तेंदुलकर ने एक क्लोदिंग ब्रॉन्ड के लिए भी मॉडलिंग की थी, जिसके वजह से वो काफी चर्चाओं में थीं।

शुभमन गिल के साथ आ रहीं ब्रेकअप की खबरें

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का नाम काफी सुर्खियों में रहा है। सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग की काफी खबरें थी। हालांकि दोनों ने कभी भी इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। साथ ही अब दोनो के अलग होने की खबर भी सामने आ रहीं है। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि अब शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर अलग हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *