video “ये ऑवर्ड मुझे नहीं मिलना चाहिए था…” जीत के बाद सैम कुर्रन बने मैन ऑफ द मैच, तो दरियादिली दिखाते हुए इस खिलाड़ी को बताया असली हकदार

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में शनिवार की शाम को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) के बीच मैच खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने बेहद ही कमाल का दोधारी प्रदर्शन किया और मुंबई के हाथों से जीत निकाल ली। मैच बहुत ही रोमांचक हुआ था और अंतिम ओवर में इसका नतीजा भी निकला। इस जीत के बाद टीम के कप्तान सैम कुरेन (Sam Curran) बेहद खुश नजर आए। उन्होंने इस मैच में बल्ले और बॉल से कमाल का प्रदर्शन किया और उन्हें इसके कारण प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

जीत पर बोले सैम

मुंबई इंडियंस पर 13 रनों से मिली जीत पर पंजाब किंग्स के कप्तान सैम कुरेन (Sam Curran) ने कहा कि,

“क्या कमाल का ग्राउन्ड है। यहां का वातावरण भी अविश्वसनीय है। यह जीत हमारे लिए बहुत ही ज्यादा सकारात्मक है। मुझे नहीं लगता कि मुझे मैन ऑफ द मैच का यह अवॉर्ड मिलना चाहिए क्योंकि अन्य खिलाड़ियों ने भी मैच को वहीं खत्म कर दिया। शिखर के बिना हम जानते हैं कि हमें ही उतनी बड़ी जिम्मेदारी उठानी थी।”

सैम कुरेन (Sam Curran) ने आगे कहा कि,

“हमारा ग्रुप वास्तव में अच्छी तरह से एक साथ आ रहा है। नियमित कप्तान शिखर धवन जल्द फिट होंगे। हमने 7 में से 4 मैचों में जीत प्राप्त की है और यह कोई खराब जगह नहीं है। प्रबंधन और स्थानीय लोगों का हम को भरपूर सपोर्ट मिला है। खिलाड़ी खुद के खेल का मजा ले रहे हैं, और अभी भी एक लंबा सफर ओर तय करना है तथा महत्वपूर्ण बात यह है कि खेल का मजा लें और स्वयं पर अधिक दबाव न डालें।”

प्लेयर ऑफ द मैच बने सैम

गौरतलब है कि कल के मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान सैम कुरेन (Sam Curran) ने बेहद ही जिम्मेदारी भरा खेल दिखाया और टीम को अहम जीत दिलाकर अंक तालिका में 2 पॉइंट्स भी दिलवाए। उन्होंने इस मैच में पहले तो बल्ले से 29 बॉल में तोबड़तोड़ 55 रन बरसा दिए। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के भी जड़े। वहीं बैटिंग में कल के मैच में उनका स्ट्राइक रेट भी तकरीबन 190 का रहा। उन्होंने मैच की दूसरी पारी में मुंबई के बल्लेबाजों पर लगाम रखी और इस हाई स्कोरिंग मैच में भी 3 ओवर में 41 ही रन दिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *