रोहित-विराट के सबसे बड़े दुश्मन की तोड़फोड़ एंट्री, एक झटके में तोड़ा बल्लेबाज का अंगूठा, कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

T20 वर्ल्ड कप 2022 का रोमांच शुरू हो चुका है. फिलहाल तो ग्रुप स्टेज मुकाबले खेले जा रहे हैं. असली रोमांच तो 22 अक्टूबर से शुरू होगा, जब से सुपर-12 राउंड के मुकाबले खेले जाएंगे. भारतीय टीम अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को खेलने वाली है, जिसमें उसका सामना चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होगा.

हालांकि इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल की चिंता बढ़ गई है, क्योंकि इनके सबसे बड़े दुश्मन और पाकिस्तान के खतरनाक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पूरी तरह से फिट होकर मैदान पर वापसी कर चुके हैं. उन्होंने वापसी करते ही मैदान पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने अफगानिस्तान के एक बल्लेबाज को बुरी तरह से अपनी गेंद से घायल कर दिया.

गेंदबाज ने तोड़ा बल्लेबाज का अंगूठा

बुधवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच वार्म अप मैच खेला गया था. इस मुकाबले में शाहीन अफरीदी ने 4 ओवर में 29 रन देकर दो विकेट चटकाए. लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर अफगानिस्तान के ओपनर बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज को एलबीडब्ल्यू आउट किया.

शाहीन अफरीदी की गेंद इतनी तेज रफ्तार थी कि उनके पैर के अंगूठे पर जा लगी और वह बुरी तरह से घायल हो गए और एलबीडब्ल्यू आउट होकर पवेलियन लौट गए. आप वीडियो में देख सकते हैं कि गुरुवार को उनके साथी खिलाड़ियों ने उन्हें सहारा देकर मैदान से बाहर पहुंचाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *