5 फुट की छलांग ने SRH को जिताया मैच, 8 सेकंड में वसूल कर दिए 13.25 करोड़ रुपये, वायरल हुआ VIDEO

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईपीएल 2023 के 40वें में मुकाबले में सनराइज़र्स हैदराबाद के बल्लेबाज़ हैरी ब्रुक बल्ले से फ्लॉप रहे। अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में हुए इस मैच में एडेन मार्करम की टीम का सामना दिल्ली कैपिटल्स से हुआ। जिसमें मिशेल मार्श ने उन्हें एक भी रन बनाने का मौका नहीं दिया और उनको गोल्डन डक पर आउट किया। जिसका बदला हैरी ब्रूकने दिल्ली की पारी के दौरान एक अनोखे अंदाज में लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अनोखे अंदाज में हैरी ब्रूक ने लिया मिशेल मार्श से बदला

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 10वें ओवर में गेंदबाज़ी करने के लिए मयंक मार्कंडे आए। इस ओवर की पहली गेंद उन्होंने मिशेल मार्श को कराई। उनके द्वारा ओवर द विकेट डाली गई गुड लेंथ की गेंद पर बल्लेबाज़ ने पुल शॉट खेला और गेंद को लॉन्ग ऑन के ऊपर से छक्के के लिए भेज दिया। हालांकि, बाउंड्री के पास तैनात हैरी ब्रूक ने सुपरमैन की तरह छलांग लगाकर दाएं हाथ से कैच लपकने का प्रयास किया।

उन्होंने लगभग कैच पकड़ ही लिया था लेकिन वह बैलन्स नहीं कर पाए और सीमा रेखा के पार चले गए। ऐसे में उन्होंने छक्का बचाने के लिए गेंद को मैदान के अंदर फेंक दिया और दिल्ली को सिक्स हासिल करने से रोका। भले ही वह मार्श को आउट नहीं कर पाए, मगर अपनी दमदार फील्डिंग की बदौलत उन्होंने टीम के छह रन बचा लिए।

सनराइज़र्स हैदराबाद की हुई जीत

 

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली। दोनों टीमों ने एक-दूसरे को बराबरी की टक्कर दी। लेकिन आखिरी में बाजी एडेन मार्करम की टीम ने मार ली। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए एसआरएच ने 197 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में दिल्ली अच्छी बैटिंग की शुरुआत करने के बावजूद 188 रन ही बना पाई और नौ रन से इस सीजन का अपना पांचवां मुकाबला भी हार गई। दूसरी ओर सनराइज़र्स ने अपनी तीसरी जीत दर्ज की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *