केएल राहुल के लगातार फ्लॉप प्रदर्शन पर आउट ऑफ कंट्रोल हुए रोहित शर्मा, लाइव मैच के दौरान सुनाई खरी-खोटी : वीडियो

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ एससीजी क्रिकेट स्टेडियम में T20 वर्ल्ड कप का अपना दूसरा मैच खेल रही है. टीम इंडिया की शुरुआत मैच में काफी अच्छी रही है. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 11 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 78 रन बना लिए. भारत की तरफ से रोहित शर्मा कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं और वह अर्धशतक लगा चुके हैं. लेकिन एक बार फिर से ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने फैंस को निराश किया. वह 12 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट हो गए. केएल राहुल के लगातार फ्लॉप प्रदर्शन से हर कोई नाराज है. रोहित शर्मा भी केएल राहुल के खराब प्रदर्शन पर नाराज होते हुए दिखाई दिए और लाइव मैच में उन्हें गुस्सा करते हुए भी देखा गया.

केएल राहुल का फ्लॉप शो जारी

राहुल ने साल 2022 में टीम इंडिया के लिए वैसे तो बहुत ज्यादा मौका भी नहीं खेले. पहले वे चोटिल होने की वजह से लंबे समय तक टीम से बाहर रहे. लेकिन जब उन्होंने वापसी की तो उनकी फॉर्म उनका साथ नहीं दे रही. एशिया कप में उन्होंने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी केएल राहुल का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और अब T20 वर्ल्ड कप में भी.

T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में केएल राहुल केवल 4 रन बनाकर आउट हो गए थे और नीदरलैंड्स के विरुद्ध सबको उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी. लेकिन उन्होंने एक बार फिर की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और वह 12 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *