केएल राहुल प्रेम में पड़कर रोहित शर्मा बर्बाद कर रहे हैं इस युवा खिलाड़ी का करियर, हर मैच में बना रहा रन

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आप को बता दें कि कल भारत और दक्षिण आफ्रिका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया। जहां भारत ने आसानी से दक्षिण आफ्रिका को 8 विकेट से हरा दिया। वहीं देखा जाए तो भारत के उपकप्तान राहुल अब भी अपने पुराने फॉर्म में नजर नहीं आ रहे है।

आप तो जानते ही होंगे कि भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल अपने अकेले दम पर मैच जिताने वाले मैच विनर खिलाडी है। लेकिन उनका वो फॉर्म फिलहाल नजर नहीं आ रहा है। लेकिन फिर भी केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा रही है।

केएल राहुल अपनी चोट के बाद से उनके प्रदर्शन में निरंतरता नहीं ला पा रहे है। जिससे टी20 विश्वकप में ये भारत के लिए काफी है।

टी20 विश्वकप में खेलना तय

बता दें कि टी20 विश्वकप में भारत के उपकप्तान केएल राहुल का खेलना तय माना जा रहा है। टी20 विश्वकप में केएल राहुल सलामी तौर पर अपनी भूमिका निभाएंगे। लेकिन इंजरी के बाद उनका वो फॉर्म नजर नहीं आना भारत के लिए मुश्किल बन सकता है।

ओपनर के तौर पर अगर केएल राहुल टीम को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहते है तो टीम मुश्किल में पड सकती है। दूसरी और औपनर के तौर पर उनका टीम में खेलना तय है।

लगातार खराब प्रदर्शन से कर रहे है निराश

अगर हम राहुल की पिछली पारियों पर नजर डाले तो उन्होंने दो मैच में अर्धशतक बनाए है। वहीं एशिया कप में भी कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे। राहुल ने पाकिस्तान टीम के खिलाफ दोनों मैच में क्रमश: 0 और 28 रन बनाए थे।

एशिया कप के अहम मैच में भी राहुल महज 6 रन बनाकर आउट हो गए थे। वहीं ऑस्ट्रेलिया के सामने हुई सीरीज के निर्णायक मैच में राहुल महज 1 रन बनाकर आउट हो गए थे।

राहुल की जगह इन खिलाडीयों को मिल सकता है मौका

राहुल जिस फॉर्म में नजर आने चाहिए उस फॉर्म में अभीतक नजर नहीं आए है। वहीं दूसरी और युवा खिलाडी लगातार शतक बनाने के बाद भी मौके का इंतेजार कर रहे है। घरेलू सीजन में पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में चयनकर्ता राहुल की जगह अन्य खिलाडीयों को मौका दे सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *