रोहित शर्मा को भी सता रहा है टीम इंडिया से बाहर जाने डर, लिया बड़ा फैसला, रणजी की इस टीम से खेलते आएंगे नज़र

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थें, जिसके बाद वह बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे मैच और उसके बाद दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए थे। वहीं जनवरी 2023 में भारतीय टीम को श्रीलंका के साथ तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला खेलनी है।

ऐसे में हिटमैन रोहित शर्मा का श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 श्रृंखला में खेलने को लेकर काफी शंसय बना हुआ है। वहीं हाल ही मे एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि रोहित शर्मा ने रणजी में इस टीम के साथ नेट पर अभ्यास किया।

रणजी में मुंबई के साथ किया अभ्यास ‌

इस समय भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने इंजरी के चलते भारतीय टीम से अंदर बाहर होते रहते हैं। जिसकी वजह से उन्हें कई बार आलोचकों का सामना करना पड़ता है। वही अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले वनडे और t20 श्रृंखला में खेलने को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है।

हालांकि बीसीसीआई जल्द ही लंका के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज के लिए 15 सदस्यीय दल की घोषणा हो सकती है। परंतु इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि रोहित शर्मा मुंबई रणजी के साथ जुड़ गए हैं।

रोहित शर्मा से छीन सकती है टी20 की कप्तानी

एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की खराब प्रदर्शन की वजह से फैंस काफी ज्यादा गुस्सा है और वह भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा हेड कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई पर को लेकर काफी बवाल मचाई थी जिसके बाद बीसीसीआई ने इस पर बड़ी कार्रवाई करते हुए चयनकर्ता कमेटी के अध्यक्ष चेतन शर्मा समेत सभी चयनकर्ता सदस्य को निष्कासित कर दिया था। वहीं भारतीय टीम के सभी फॉर्मेट के कप्तान रोहित शर्मा पर वर्क लोड कम किया जा सकता है।

ऐसे में माना जा रहा है कि भारतीय t20 फॉर्मेट की कप्तानी रोहित शर्मा सचिन कर हार्दिक पांड्या को सौंपी जा सकती है। वही हाल ही में श्रीलंका सीरीज को लेकर स्टार स्पोर्ट्स का एक प्रोमो सामने आया था। इस प्रोमो में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम का कप्तान दिखाया गया। हालांकि वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में फिलहाल उनकी कप्तानी को लेकर कोई दिक्कत की बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *