हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम का कप्तान बनाने की बात पर भड़के रोहित शर्मा, कहा- मैं जा रहा हूं……

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट के कप्तान इस समय रोहित शर्मा हैं. रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया इस समय एशिया कप खेलने में व्यस्त है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने खेल के साथ-साथ अपने मजाकिया व्यवहार के लिए भी जाने जाते हैं. वह अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी बहुत मशहूर है. पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का वह कुछ इस अंदाज में जवाब देते हैं कि लोगों की हंसी छूट जाती है.

कप्तान रोहित शर्मा से जतिन सप्रू ने बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के कप्तान होंगे. तो यह बात सुनते ही रोहित शर्मा ने हैरान करने वाला रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा- तो फिर मैं जा रहा हूं भाई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

हार्दिक को कप्तान बनाने वाली बात पर रोहित ने दिया यह रिएक्शन

दरअसल, जतिन सप्रू और इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स शो पर रोहित शर्मा से बातचीत की. इस दौरान जतिन सप्रू कह रहे थे कि हार्दिक पांड्या कप्तान होंगे. तो रोहित ने मजाकिया अंदाज में मुस्कुराते हुए कहा- तो मैं जा रहा हूं…. इस घटना के बाद इरफान पठान ने जमकर रोहित शर्मा की तारीफ की और कहा कि वह बिल्कुल नहीं बदला है. पहले जैसा ही है. 2017 में भी वो ऐसा ही था और अब हम 2022 पर हैं. वह एकदम शांत और मस्तमौला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *