चार साल बाद गरजेगा रोहित और कोहली का बल्ला, एक साथ लेंगे श्रीलंका की खबर!

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

टी20 सीरीज खत्म होने के बाद अब सबका ध्यान भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली ODI सीरीज पर है. 10 जनवरी से इसकी शुरुआत होगी और पहला ही मैच गुवाहाटी के बारसापारा मैदान में खेला जाएगा. इस सीरीज के साथ कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली भी वापसी करेंगे और हर कोई उम्मीद करेगा कि दोनों मिलकर 4 साल पुराना धमाल मचाएं.

गुवाहाटी के इस मैदान में आज तक सिर्फ एक ही ODI मैच खेला गया है. 2018 में हुए इस मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया था. टीम इंडिया के लिए उस मैच में रोहित और कोहली ने शानदार शतक ठोके थे.

ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा ने सिर्फ 117 गेंदों में 152 रन बनाए, जिसमें 15 चौके और 8 छक्के ठोके थे. वह आखिर तक नाबाद रहे और भारत को जिताकर लौटे.

वहीं उस वक्त टीम के कप्तान रहे कोहली ने तीसरे नंबर पर आकर महज 107 गेंदों में 140 रन कूट दिए, जिसमें 21 चौके और 2 छक्के थे. ये कोहली के ODI करियर का 36वां शतक था. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था.

ऐसे में दोनों बल्लेबाजों से फिर से इस मैदान में अच्छी वापसी की उम्मीद फैंस को होगी. रोहित शर्मा ने करीब 3 साल से ODI में कोई शतक नहीं जमाया है. उनका पिछला शतक 19 जनवरी 2020 में आया था.

वहीं विराट कोहली ने पिछले महीने ही बांग्लादेश के खिलाफ 3 साल से ज्यादा वक्त के बाद ODI शतक लगाया था. हालांकि, नवंबर 2019 के बाद से उन्होंने भारत में अभी तक एक भी शतक नहीं लगाया है और वह इसे खत्म करना चाहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *