video डेल स्टेन बनी रेणुका ठाकुर, पहले ही ओवर में तोड़ा डाला स्टंप- वीडियो हुआ वायरल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

20 फरवरी सोमवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम और आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला गया। क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी यह सामने आई है कि, भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आयरलैंड को इस मैच में हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। इंडियन टीम के ग्रुप से यानी ग्रुप बी से पहले ही इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर चुकी है।

लेकिन इस लेख में हम बात करने वाले हैं आयरलैंड के खिलाफ हुए मैच की। जिसमे कुछ ऐसा अविश्वसनीय दृश्य देखा गया जिसे देखने के बाद सभी क्रिकेट फैन्स काफी ज्यादा हैरान है। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

रेणुका सिंह ने तोड दिया स्टंप

सोमवार को हुए आइलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जो कि भारतीय टीम के लिए काफी अच्छा साबित हुआ। इस मैच में कप्तान हरमनप्रीत कौर इंडियन टीम की प्लेइंग इलेवन में एक बड़े बदलाव के साथ उतरी और वो बदलाव यह था कि, राधा यादव की जगह देविका वैद्य को टीम में शामिल करना। टॉस जितकर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के सामने 156 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में आइलैंड क्रिकेट टीम यह लक्ष्य पूरा करने में नाकामयाब साबित हुई और मैच को डीएलएस रूल के बावजूद भी गवा बैठी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

लेकिन आयरलैंड क्रिकेट टीम की पारी के दौरन एक ऐसा वाख्या देखने को मिला जिसने पूरे सोशल मीडिया पर धूम मचा के रखी हुई है। असल में बात यह है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खतरनाक गेंदबाज रेणुका सिंह ने विरोधी टीम की बल्लेबाज प्रेंडरगैस्ट को क्लीन बोल्ड कर दिया था। हम आपको बता दें की या कोई आसन सा क्लीन बोल नहीं था बल्की रेणुका सिंह ने इतनी तेजी से बॉल फेंका था कि स्टम्प उखड़कर लगभग 2 मीटर पीछे जाकर गिरा। क्या घाटना को देखने के बाद वहां मौजुद सभी क्रिकेट फैन्स काफी ज्यादा हैरान नजर आ रहे थे।

इसके साथ-साथ हम आपको बता दें की इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है और क्रिकेट फैंस इस वीडियो को दबाकर शेयर कर रहे हैं। केवल इतना ही नहीं बल्की इस वीडियो के कमेंट में भारतीय टीम को काफी ज्यादा प्यार भी मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *