बारिश से बाधित मैच में भी हुई रिकॉर्ड की बरसात, मैच में बने 8 रिकॉर्ड, अर्शदीप और हार्दिक ने रच दिया इतिहास

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP)2022 के बाद भारत (INDIA) और न्यूजीलैंड (NEW ZEALAND) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही थी। सीरीज का आखिरी मैच आज 22 नवंबर को दोपहर 12ः30 बजे से खेला जा रहा था। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते 19.4 ओवरों में ही ऑलआऊट होकर 160 रन बोर्ड पर लगाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम शुरूआत में ही विकटें खोती हुई नजर आयी।

भारत 9 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 75 रन पर थी जब बारिश ने खेल पर रोड़ा डाला था। बारिश के ना रूकने के चलते आज का मैच टाई हो चुका हैं और भारत ने सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली हैं।

बारिश से मैच टाई होने से फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई टी20 सीरीज में हमने खेल कम और बारिश ज्यादा देखी हैं। पहला मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था। दूसरे मैच में भी बारिश ने अपना असर दिखाया था लेकिन खेल सफलतापूर्वक हो गया था। आज तीसरे मैच की शुरूआत में भी बारिश ने अपना असर दिखाया था जिसके चलते टॉस भी देरी से हुआ था।

न्यूजीलैंड अपना पहली पारी खेल चुकी थी। भारत ने भी बल्लेबाजी शुरू कर दी थी लेकिन फिर बारिश आ गई जिसके चलते खेल रूक गया और डीएलएस नियम के चलते भारत 75 रनों पर पहुंची थी जिसके चलते मैच टाई हो गया। बारिश के चलते मैच टाई होने से फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस गुस्सा हैं वहीं कुछ इसे अच्छा बताते हुए कह रहे हैं कि टीम की लाज बच गई।

यहां देखें फैंस के रिएक्शन-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *