‘न इश्क में, न प्यार में, जो मजा है RCB की हार में..’ दिल्ली के खिलाफ हार के बाद RCB का उड़ा मजाक, आए मजेदार रिएक्शंस

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

RCB : आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज एक बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)  और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) की टीमें आमने-सामने थीं।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने बोर्ड पर शानदार 180 रनों का स्कोर लगाया। लेकिन जवाब में दिल्ली ने भी धांसू बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट रहते मात्र 16.4 ओवरों में ही टीम को शानदार जीत दिला दी। 181 जैसे बड़े टोटल को भी डिफ़ेंड न कर पाने को लेके रॉयल चैलेंजर्स के गेंदबाजों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

DC के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद RCB हुई ट्रोल

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)  और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) की टीमें आमने-सामने थीं। पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने बोर्ड पर शानदार 180 रनों का स्कोर लगाया। लेकिन जवाब में दिल्ली ने भी धांसू बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट रहते मात्र 16.4 ओवरों में ही टीम को शानदार जीत दिला दी।

RCB का कोई भी गेंदबाज आज मैच में छाप नहीं छोड़ पाया। न ही सिराज न ही हसरंगा और न ही हर्षल पटेक किसी की गेंदबाजी देख के आज नहीं लगा कि ये RCB को मैच जितवा देगा। 181 जैसे बड़े टोटल को भी डिफ़ेंड न कर पाने को लेके रॉयल चैलेंजर्स के गेंदबाजों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

देखें ट्वीट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *