video “हम तो डूबेंगे, तुम्हें भी ले डूबेंगे”, 10वें नंबर की टीम से हारकर प्लेऑफ़ से बाहर हुई पंजाब, तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईपीएल 2023 में आखिरकार पंजाब किंग्स का उठार चढ़ाव भरा सफर 10वें नंबर पर बैठी दिल्ली की टीम से हारकर खत्म हो गया है। धर्मशाला में हुए लीग के 64वें मैच (PBKS vs DC) में मेजबान कप्तान शिखर की ओर से दिल्ली को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था, जहां उन्होंने पृथ्वी शॉ और राइली रूसो के बूते 214 रन का लक्ष्य पंजाब को जीत के लिए दिया।

किंग्स की ओर से आखिरी ओवर तक लियाम लिविंगस्टोन खड़े रहे, उन्होंने 94 रन की आतिशी पारी खेली। लेकिन जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो पाए। ऐसे में दिल्ली के हाथों पंजाब का सफर लगभग खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर मानो मीम्स की बाढ़ आ गई है।

पंजाब किंग्स को 15 रन से मिली हार

सबसे पहले बात की जाए मैच की तो पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की ओर से एक बड़ा बदलाव किया गया। जिसके तहत एक लंबे इंतेजार के बाद पृथ्वी शॉ को पारी की शुरुआत करते हुए देखा गया। इस बार उन्होंने बिल्कुल भी निराश नहीं करते हुए 38 गेंदों में 54 रन बनाए, लेकिन उसकी इस पारी को फीका करते हुए राइली रूसो ने सिर्फ 37 गेंदों के भीतर 82 रन जड़ डाले, जिसके बूते दिल्ली ने 214 रन का विशालकाय लक्ष्य दिया।

जिसका पीछा करते हुए पंजाब की शुरुआत बेहद खराब रही, कप्तान शिखर समेत पिछले मैच के शतकवीर प्रभसिमसन सिंह बिना कुछ कमाल किए चलते बने। हालांकि इसके बाद अथर्व तायडे ने 55 रन की अहम पारी खेलकर खुद को रिटायर आउट कर दिया। उनकी जगह पर आए जितेश शर्मा बिना अपना खाता खोले चलते बने। लेकिन दूसरे छोर पर लियाम लिविंगस्टोन ने आतिशी पारी खेलकर सिर्फ 48 गेंदों में 9 रन जड़ डाले। आखिरी 2 ओवर में 38 रन की दरकार रह गई थी, जिसे पूरी करने में वह कामयाब नहीं हो पाए।

सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

वहीं इस हार साथ ही 12 अंकों पर बैठी पंजाब किंग्स का प्लेऑफ़ में जाना असंभव नजर आ रहा है, क्योंकि 1 मैच शेष के साथ उनका 16 अंकों पर जाना नामुमकिन है। ऐसे में पहले से बाहर हो रखी दिल्ली के हाथों हारने के बाद पंजाब का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है, जिसका एक नमूना आप नीचे देख सकते हैं।

PBKS vs DC: यहां देखें फैंस का रिएक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *