डेविड वॉर्नर के OUT होते ही खुशी के मारे अपनी सीट पर उछल पड़ी प्रीति जिंटा, फिर चीखते-चिल्लाते बजाई तालियां, रिएक्शन हुआ वायरल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

12 मई को अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत हुई। दोनों के बीच आईपीएल 2023 का 59वां मुकाबला खेला गया। जहां डीसी के कप्तान डेविड वॉर्नर बेहद ही शानदार पारी खेली। पंजाब के गेंदबाजों की कुटाई करते हुए उन्होंने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई।

चौके-छक्के जड़ उन्होंने मौजूदा संस्करण का अपना पांचवां अर्धशतक जड़ा। लेकिन हरप्रीत बरार ने उन्हें इसको शतक में तब्दील करने नहीं दिया। वहीं, वॉर्नर के आउट हो जाने के बाद पीबीकेएस की ओनर प्रीति जिंटा खुशी से झूमती दिखी।

डेविड वॉर्नर लौटे पवेलियन

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के नौवें ओवर में पंजाब किंग्स की ओर से गेंदबाजी करने के लिए हरप्रीत बरार आए। इस ओवर की शुरुआती पांच गेंदों पर उन्होंने महज छह रन दिए। आखिरी गेंद उन्होंने डेविड वॉर्नर को कराई। उनके द्वारा की गई गुड लेंथ की गेंद पर बल्लेबाज ने फ्लिक करने का प्रयास किया। बॉल बल्ले की जगह बल्लेबाज के पैड्स पर लग गई।

अंपायर के नॉट आउट करार देने के बाद पीबीकेएस ने एलबीडब्ल्यू की अपील की। लिहाजा, फील्डिंग टीम ने डीआरएस का रुख किया। रीप्ले देखने पर पता चला कि गेंद लेग स्टंप पर लग रही थी। इसलिए थर्ड अंपायर ने आउट देने का फैसला किया।

प्रीति जिंटा का रिएक्शन हुआ वायरल

डेविड वॉर्नर का विकेट गिर जाने के बाद स्टेडियम में मौजूद पंजाब किंग्स के फैंस खुशी झूम उठे। वहीं, स्टैंड्स पर मौजूद पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा भी काफी खुश नजर आई। जिसके बाद वह अपनी सीट पर ही उछलती और तालियां बजाती दिखी। अगर डेविड की पारी की बात करें तो उन्होंने 54 रन की पारी खेली। उन्होंने 23 गेंदों पर पचास रन पूरे किए। ये वॉर्नर का इस सीजन का पांचवां अर्धशतक रहा। जबकि ये उनके आईपीएल करियर की 60वीं फिफ्टी है। हालांकि, हरप्रीत बरार ने उनके इस अर्धशतक को शतक में तब्दील नहीं होने दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *