तीसरे मैच में बारिश होने के करण बच गई टीम इंडिया की इज्जत नहीं तो धो …….अहम मौके पर फ्लॉप हुए सूर्या जैसे खिलाड़ी, तो तूफानी अर्धशतक जड़कर वाशिंगटन सुंदर ने लूटी वाहवाही

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बल्ले से संघर्ष करते हुए नजर आए। इस सीरीज के खेले गए अब तक एक भी मैच में उनके बल्ले से खास पारी देखने को नहीं मिली। वहीं, क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल के मैदान पर खेले जा रहे तीसरे मुकाबले में भी सूर्या महज 6 रन बनाकर चलते बने। वहीं, उनकी इस छोटी से पारी को देखकर फैंस काफी नाराज है और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Suryakumar Yadav न्यूज़ीलैंड के खिलाफ आखिरी मुकाबले में हुए आउट

दरअसल 30 नवंबर बुधवार को क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल (Hagley Oval Christchurch) मैदान पर भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। अभी तक इस सीरीजल में कीवी टीम 1-0 से आगे चल रही है। वहीं, करो या मरो के मुकाबले में भी टीम इंडिया के बल्लेबाज सस्ते में अपना विकेट गंवा रहे हैं। इसी लिस्ट में भारतीय टीम के बड़े मैचों में हिट रहे खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) हैं। वह इस अहम मुकाबले में एडम मिलने की गेंद पर अपना विकेट दें बैठे हैं। ऐसे में उनकी सस्ती पारी देखकर फैंस सूर्या से बेहद नाराज हैं। जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर उनकी जमकर अलोचना कर रहे हैं।

Washington Sundar ने जड़ा अपने करियर का पहला अर्धशतक

क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल (Hagley Oval Christchurch) मैदान पर खेले गए वनडे मैच में टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया। कीवी टीम और भारतीय टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई। इस सीरीज के जरिए सुंदर ने अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जड़ा। उन्होंने भारत के लिए 51 रन की आतिशी पारी खेली। उनकी इस पारी को देख फैंस खुशी से झूम उठे, जिसके चलते वे सुंदर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया पर हुई जमकर अलोचना

Washington Sundar की अर्धशतकीय पारी देख खुशी से झूम उठे फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *