11 गेंदों में खेले 62 रनों की धमाकेदार पारी खेल, एक बार फिर नए सहवाग ने खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इन दिनों सैय्यद मुश्ताक ट्रॉफी खेली जा रही है। इस टूर्नामेंट में बल्लेबाजों का बल्ला खूब गरज रहा है। इसी दौरान रजत पाटीदार का भी बल्ला जमकर चल रहा है। इस टूर्नामेंट में 16 अक्टूबर को मध्य प्रदेश और रेलवेज़ के बीच राजकोट में मुकाबला खेला गया। इसी मैच में रजत पाटीदार ने 92 रनों की तूफानी पारी खेलते हैं। इनके इस तरह के बल्लेबाजी का सिलसिला बना हुआ है।

11 गेंदों में बनाए 62 रन

इस दौरान रेलवेज के गेंदबाज रजत पाटीदार के आगे बेअसर साबित हुए। इसमें इन्होंने 43 गेंदों में 92 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर अपनी टीम के लक्ष्य को 190 के स्कोर तक पहुंचाया। इस पारी में इन्होंने चौके से ज्यादा छक्के जड़े। इस दौरान उन्होंने 9 छक्के तथा 2 चौके जड़े।

केवल बाउंड्री से ही उन्होंने 11 गेंदों में 62 रन बना दिए। पहले बल्लेबाजी करते हुए मध्य प्रदेश की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए, इसके जवाब में रेलवे की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 176 रनों तक ही पहुंच सकी। रेलवेज से पहले उत्तराखंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने 13 गेंदों में 23 रन की पारी खेली थी तो वहीं मुंबई के खिलाफ उन्होंने बल्ले से 35 गेंदों में 67 रन की पारी खेली थी।

जल्द ही भारत में खेलते नजर आएंगे रजत पाटीदार

हाल ही में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका से सीरीज 2-1 से जीतने में सफल रही। रजत पाटीदार 15 सदस्यीय खिलाड़ियों में शामिल थे, लेकिन इनको डेब्यू करने का मौका नहीं मिला। आईपीएल में इन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी का परिचय दिए थे। आईपीएल में रजत पाटीदार आरसीबी टीम में खेलते हुए 8 पारियों में 55.50 की औसत के साथ 333 रन बनाए, जिसमें 1 शतक और 2 अर्धशतक भी शामिल है। अगर इनका प्रदर्शन इसी प्रकार जारी रहा तो जल्द ही इनको टीम इंडिया में मौका मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *