फ़िर तुम्हारी याद आई सनम…’ पाकिस्तान के खिलाफ़ मैच हारने के बाद लोगों को खली जसप्रीत बुमराह की कमी

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

एशिया कप (ASIA CUP 2022) में इंडिया पाकिस्तान के बीच दूसरा मैच रविवार को 4 नंबर को खेला गया था. इस मैच में पाकिस्तान ने 5 विकटों से जीत हासिल कर ली. पहले बल्लेबाज़ी करके भारतीय टीम ने 181 रन बोर्ड पर लगाए, लेकिन कमज़ोर गेंदबाज़ी टीम को बचाने में नाकाम रही.

टीम की कमज़ोर गेंदबाज़ी देखकर लोगों को टीम के मुख्य गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) की याद आ गई. एशिया कप (ASIA CUP 2022) की टीम में भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR) के अलावा कोई अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ नहीं है. भुवनेश्वर भी इस मैच अपना जादू बिखेरने में नाकाम रहे.

सोशल मीडिया पर लोगों ने बुमहार को किया याद

जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) भारतीय टीम के संपूर्ण गेंदबाज़ हैं. वो नई गेंद के साथ-साथ डेथ ओवर्स में अपनी कमाल गेंदबाज़ी के लिए जाने जाते हैं. रविवार को खेले गए मैच में आखिरी के ओवर्स में सबसे ज़्यादा बुमराह(JASPRIT BUMRAH) की याद आई.

आखिरी ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 7 रनों की दरकार थी. भारतीय टीम की तरफ से आखिरी ओवर फेंकने आए अर्शदीप सिंह (ARSHDEEP SINGH) ने 7 रन ओवर की पांच गेंदों में ही बनवा दिए. अर्शदीप सिंह (ARSHDEEP SINGH) एक नए गेंदबाज़ हैं. उन्होंने अपने हिसाब से अच्छी गेंदबाज़ी की. इसे बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने बुमराह (JASPRIT BUMRAH) को जमकर याद किया.

क्यों हैं टीम से बाहर

बता दें, जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) एशिया कप 2022 से पहले ही टीम से बाहर हो गए थे. बुमराह अपनी चोट के चलते टीम से बाहर हुए हैं.

बुमराह के अलावा भारतीय तेज़ गेंदबाज़ और टी20 स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले हर्षल पटेल भी अपनी इंजरी के चलते टीम से बाहर हैं. दोनों ही गेंदबाज़ टी20 वर्ल्ड कप फिट हो जाएंगे और टीम में वापसी कर लेंगे, ऐसी उम्मीद की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *