पाकिस्तान का खतरनाक खिलाड़ी हुआ बाहर , टीम इंडिया को जितने से कोई भी रोक नहीं सकता पाकिस्तान का घमंद होगा चूर – चूर

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान को एक बार फिर रविवार 4 सितंबर को भारत से  भिड़ंना है । भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को  बड़ा  झटका लगा है। पाकिस्तान के तेज  गेदबाज शाहनवाज चोटिल होने के बाद एशिया कप 2022 के सुपर 4  राउंड में भारत  – पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे । तेज गेंदबाज साइड स्ट्रेन की वजह से इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे और अगले 2-3 दिनों तक मेडिकल टीम द्वारा उसकी निगरानी की जाएगी।

बता दें  कि  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी का चोटिल  होना पाकिस्तान के लिए अच्छी ख़बर नहीं है । दहानी  2 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेलने उतरे थे जहां उन्हें चोट का सामना करना पड़ा । पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से जारी  बयान में कहा गया, शाहनवाज दहानी रविवार के एशिया कप सुपर 4 मैच के लिए भारत के खिलाफ संदिग्ध साइड स्ट्रेन के कारण उपलब्ध नहीं होंगे।

शुक्रवार को शारजाह में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करते समय वो चोटिल हुए। साथ ही बताया कि जैसे कि साइड स्ट्रेन  किसी भी संदिग्ध   चोट के मामले में होता है ।मेडिकल टीम अगले   48 -72  घंटों तक उनकी निगरानी  करेगी, जिसके बाद वे स्कैन करने और टूर्नामेंट में आगे की भागीदारी सहित निर्णय लेंगे।

बता दें कि पाकिस्तान की टीम  अपने  खिलाड़ियों  की चोटों से परेशान हैं ।तेज गेंदबाज  शाहीन शाह अफरीदी चोट की वजह से टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं हैं। वहीं  मोहम्मद वसीम जूनियर भी  टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *