T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने का गम नहीं झेल पा रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी, लाइव मैच में पाक गेंदबाज ने बल्लेबाज की आंख पर गेंद मारकर किया लहूलुहान

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

T20 वर्ल्ड कप में भारत की पड़ोसी पाकिस्तान की टीम शुरुआती दो मैच हार गई और उसका सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता लगभग खत्म हो गया. पहले भारत ने, फिर जिंबाब्वे ने पाकिस्तान को हरा दिया. इसके बाद जब पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड के विरुद्ध मैच खेलने उतरी तो इस दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी काफी बौखलाए हुए नजर आए.

उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने का गम अभी तक वह बर्दाश्त नहीं कर पाए हैं. इस मुकाबले में पाकिस्तान के गेंदबाज ने तो नीदरलैंड के बल्लेबाज की आंख पर गेंद मारी और बेचारा बुरी तरह घायल हो गया. उसकी आंख से खून बहने लगा और उसे मैदान से बाहर भी जाना पड़ा. यह वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह रहा है.

पाक गेंदबाज ने बल्लेबाज की आंख को बनाया निशाना

दरअसल, यह घटना नीदरलैंड की पारी के 6वें ओवर के दौरान की है. इस ओवर में पाकिस्तान की तरफ से हारिस रउफ गेंदबाजी करा रहे थे. ओवर की पांचवीं गेंद पर हारिस रउफ ने शॉर्ट पिच गेंद डाली और यह गेंद सीधा क्रीज पर खड़े डी लीडे के हेलमेट पर जा लगी और वह मैदान पर गिर गए. बाद में पता चला कि लीडे की दाई आंख के नीचे काफी चोट लगी है, जिससे खून भी बह रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpi Sharma (@shilpi9348)

इस दौरान मैदान पर फिजियो आए और फिर खिलाड़ी को बाहर जाना पड़ा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस पाकिस्तानी गेंदबाज की काफी आलोचना कर रहे हैं. लीडे के रिटायर्ड हर्ट होने के बाद उनकी जगह वैन बीक सब्सटीट्यूट खिलाड़ी के रूप में आए. हालांकि नीदरलैंड की टीम का प्रदर्शन इस मैच में कुछ खास नहीं रहा. नीदरलैंड की टीम पाकिस्तान से मुकाबला हार गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *