सेल्फी लेने जा रहा था पाकिस्तानी फैन, सिक्योरिटी ने रोका तो विराट खुद चलकर आएं -देखें VIDEO

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय खिलाड़ी यूएई पहुंच गए है.  विराट कोहली का एक फैन को सेल्फी देने वाला वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल ट्रेनिंग खत्म करने के बाद कोहली बस के अंदर जा रहे थे तभी एक पाकिस्तानी फैन कोहली के साथ फोटो लेना चाहता था लेकिन वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया. इस दृश्य को देखने के बाद कोहली अपने फैन के पास खुद चलकर आएं और एक सेल्फी क्लिक की. इस वीडियो को पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल PAK TV से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था और यह तेजी से वायरल हो रहा है.

मोहम्मद रिजवान नाम के इस फैन ने बताया “मेरे पसंदीदा क्रिकेटर दुनिया में सिर्फ एक हैं और वो हैं विराट कोहली. वह सिर्फ विराट कोहली से मिलने के लिए इतनी दूर आए है. फैन ने विराट के बारे में कहा कि वो एक बेहतरीन क्रिकेटर के साथ साथ अच्छे इंसान भी हैं उन्होंने मुझसे बात की ओर मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए तैयार हुए”. इस रविवार खेले जाने वाले इस मुकाबले में बेशक सभी की निगाहें दोनों टीमों पर है.

पिछली बार दोनों टीमें 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में भिड़ीं थी, जहां पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी. लेकिन इस सीजन विराट एक ऐसे खिलाड़ी है जिनपर पूरे विश्व की निगाहें टिकी है. कोहली काफी लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे है और विराट कोहली से एक लंबी इनिंग की उम्मीद पूरी दुनिया कर रही है. विराट 2019 के बाद से अपने अंतराष्ट्रीय करियर में एक भी शतक नहीं लगा सके हैं. रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम मैदान पर उतरेगी तो वही बाबर आजम पाकिस्तान की कमान संभालेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *