शर्मनाक हार से बौखलाया पाकिस्तान टीम , 3 खिलाड़ियों को T20 WC से बाहर! एशिया कप में खराब प्रदर्शन से छुट्टी….

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान किसी भी वक्त किया जा सकता है. एशिया कप में खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखने के बाद टीम में कई सारे बदलाव के आसार हैं. ये वो बदलाव हैं जो आपको हैरान भी कर सकते हैं. बदलाव की इस जद में खासकर वो 3 खिलाड़ी हैं, जिनका एशिया कप में प्रदर्शन उम्मीद से कहीं कमजोर रहा है.

पाक मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान का थिंक टैंक टीम में कई सारे बदलाव करने की सोच रहा है. उसके इस इरादे की मार सबसे ज्यादा पाक टीम के मिडिल ऑर्डर पर पड़ सकती है. दरअसल, पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर की इनकंसिस्टेंसी एशिया कप गंवाने के पीछे की एक बड़ी वजह रही है. यहीं से वो 3 खिलाड़ी संभावित दिख रहे हैं, जो अब T20 वर्ल्ड कप खेलते नहीं दिख सकते हैं.

पहला नाम इफ्तिखार अहमद का है. पाकिस्तानी टीम का हिस्सा रहे इफ्तिखार अहमद ने एशिया कप 2022 में खेले 6 मैचों की 5 पारियों में सिर्फ 106 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट केवल 100.96 का रहा है, जो कि T20 फॉर्मेट के मिजाज से बिल्कुल मेल खाता नहीं दिखता.

T20 वर्ल्ड कप की पाकिस्तानी टीम से दूसरा बाहर होने वाला नाम खुशदिल शाह का हो सकता है. क्योंकि पाक मीडिया ने इफ्तिखार के साथ खुशदिल के भी ड्रॉप किए जाने की जानकारी दी है. खुशदिल ने 6 मैच की 6 पारियों में सिर्फ 58 रन 120 से थोड़ा ज्यादा की औसत से जड़ा. यानी स्ट्राइक रेट इनकी भी परेशानी है.

इस कड़ी में तीसरा नाम आसिफ अली का हो सकता है. एशिया कप 2022 से पहले हर रोज 150 छक्के नेट्स पर लगाने का दावा करने वाले इस खिलाड़ी ने पूरे टूर्नामेंट में सिर्फ 3 छक्के लगाए. इतना ही नहीं 6 मैच की 5 पारियों में उन्होंने केवल 41 रन ही जड़े. आसिफ अली का स्ट्राइक रेट हालांकि 160 से ऊपर का एशिया कप में रहा. बावजूद इसके खबर है कि पाक टीम मैनेजमेंट आसिफ अली का विकल्प भी तलाश रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *