“बस निकल गई हवा, करवाली बेइज्जती”, जिम्बाब्वे से हारने के बाद जमकर हुई पाकिस्तान की फजीहत, भारतीय फैंस ने जमकर लिए मजे

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

टी20 विश्वकप 2022 में आज यानि 27 अक्टूबर को एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। दरअसल, गुरुवार को जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को एक शर्मनाक हार थमाई है। ग्रुप-2 की यह दोनों टीमें पर्थ में एक दूसरे के खिलाफ मैदान में थी, जहां जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एरविन ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। सलामी बल्लेबाजों के द्वारा एक ताबड़तोड़ शुरुआत देने के बावजूद जिम्बाब्वे सिर्फ 130 रन के संयुक्त स्कोर पर पहुंचने में कामयाब हो पाई।

लेकिन इसके बाद गेंदबाजों ने पाक टीम की नाक में दम कर दिया और 131 रन बनाने में विपक्षी टीम के पसीने छुड़वा दिए। आखिरी ओवर के रोमांच में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से मात दी है। इस हार के बाद पाकिस्तान की जमकर फजीहत की जा रही है।

पाकिस्तान को जिम्बाब्वे से मिली शर्मनाक हार

टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई जिम्बाब्वे को उनके बल्लेबाज वेस्ले मधेवेरे और क्रेग एरविन ने ताबड़तोड़ शुरुआत दी थी। जिसके बाद पाकिस्तान टीम ने अपने गेंदबाजों के बूते शानदार वापसी की और जिम्बाब्वे को सिर्फ 130 रनों पर समेट दिया था। 131 रनों का लक्ष्य देखते हुए पाकिस्तान के लिए आसान लग रहा था लेकिन जिम्बाब्वे के गेंदबाजों ने बाबर आजम की टीम के नाको चने चबवा दिए।

13 रन के संयुक्त स्कोर पर सबसे पहले बाबर का विकेट गिरा, इसके बाद मोहम्मद रिजवान भी सिर्फ 14 रनों का योगदान देकर चलते बने। मुकाबले के उतार चढ़ाव के बीच आखिरी ओवर में 11 रनों की दरकार को भी पूरा नहीं करने के चलते पाकिस्तान को 1 रन से मैच गंवाना पड़ा है। इसके साथ ही उनके टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद को भी बड़ा झटका लगा है। वहीं इस दौरान भारतीय फैंस ने भी पकिस्तान की इस हार पर मजे लेना शुरू कर दिया है।

पाकिस्तान टीम की शर्मनाक हार पर भारतीय फैंस ने लिए मजे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *