एक दो नहीं लगतार नौ विकेट लिए, आतिशी 55 रन कूटे, अब टीम इंडिया में आएगा नंबर मचांगे तबही ही तबही

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त दो बड़ी समस्याओं में फंसी हुई है- एक तो मैदान पर खराब प्रदर्शन. दूसरा, खिलाड़ियों की फिटनेस. बांग्लादेश दौरे पर भी यही स्थिति बरकरार है और टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में अपने दो प्रमुख खिलाड़ियों के बिना ही उतरना पड़ेगा. टेस्ट सीरीज 14 दिसंबर से शुरू होगी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. जडेजा अभी तक घुटने की चोट से उबर नहीं पाए हैं. उन्होंने सितंबर में इसकी सर्जरी कराई थी. वहीं शमी को वनडे सीरीज से ठीक पहले कंधे में चोट लगी थी और वह भी सीरीज के लिए फिट होते नहीं दिख रहे.

अब सवाल ये है कि उनकी जगह किसे मिले. ऐसा माना जा रहा था कि शमी की जगह उमरान मलिक को शामिल किया जा सकता है, जो पहले से ही वनडे सीरीज का हिस्सा हैं, लेकिन लगता है कि उन्हें इंतजार करना पड़ेगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिया ए के लिए खेल रहे बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर सौरभ कुमार और तूफानी रफ्तार वाले गेंदबाज नवदीप सैनी को मौका मिलने की संभावना है.

उत्तर प्रदेश के स्पिनर सौरभ कुमार ने हाल के वक्त में खासा प्रभावित किया है. सौरभ ने बांग्लादेश ए के खिलाफ पहले मैच में 9 विकेट हासिल किए थे. वहीं दूसरे मैच की पहली पारी में 39 गेंदों में ताबड़तोड़ 55 रन भी कूटे.

वहीं करीब दो साल पहले ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू करने वाले नवदीप सैनी भी इंडिया ए के लिए खेल रहे हैं. बांग्लादेश ए के खिलाफ पहले मैच में 4 विकेट लिए थे. वहीं सौरभ की तरह दूसरे मैच में उन्होंने भी बल्ले से दम दिखाया और नाबाद 50 रन मारे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *