फाइनल में एंट्री करते ही जमकर नाची नीता अंबानी, हरमन-झूलन समेत विदेशी खिलाड़ियों को भी हिंदी गाने पर जमकर नचाया

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

मुंबई इंडियंस विमैन्स ने बीते शुक्रवार यानी 25 मार्च को यूपी वॉरियर्स को हराकर विमैन्स प्रीमियर लीग के फाइनल में प्रविश कर चुकी है। इस मुकाबले में मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए यूपी के सामने निर्धारित 20 ओवरो में 183 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था। लेकिन, इस मुश्किल लक्ष्य को हासिल करने में हिली एंड कम्पनी की पूरी टीम 17.4 ओवरो में महज 110 रनों पर ही ढे़र हो गई।

इस मैच को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians Women) ने यूपी को 72 रनों से करारी मात दी। इस हार साथ ही यूपी का टूर्नामेंट का सफर समाप्त हो चुका है। लेकिन, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मुंबई की मालकिन नीता अंबानी (Nita Ambani Dance Video) ने अपने जबरदस्त डांस से हर किसी का दिल जीत लिया है।

Nita Ambani Dance Video: हरमन और झूलन संग लगाए नीता अंबानी ने ठुमके

हरमन प्रीत की कप्तानी में मुंबई इंडियन्स विमैन्स (Mumbai Indians Women) की टीम आईपीएल के पहले ही सीजनके फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। शुक्रवार को एमआई और यूपी के बीच करो या मरो का मुकाबला खेला गया था। आईपीएल की खिताबी ट्रॉफी जीतने के लिए दोनों ही टीम को इ,स मुकाबले में जीत दर्ज करना बेहद जरूरी था। लेकिन, इस रोमांचक मुकाबले में जीत मुंबई की ही हुई। जीत के साथ ही पूरी मुंबई की टीम जश्न में डूब गई। उनके इस जश्न में मुंबई की पूरी टीम तो शामिल थी ही लेकिन, नीता अंबानी और झूलन गोस्वामी ने अपने ठूमको से समा ही बांध दिया।

जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो में नीता अंबानी देशी और विदेशी खिलाड़ियो को डांस करने के लिए बोल रही है। तभी इसकी शुरू आत सबसे पहले नैटली साइवन ब्रंट करती है। उन्होंने अपने अंतरंगी डांस से फैंस का दिल ही जीत लिया। इसके बाद हरमनप्रीत कौर भांगड़ा करती हुई नजर आई। लेकिन, अंत में नीता अंबानी और कोच झूलन गोस्वामी ने महफिल में अपने लाजवाब डांस से जान ही फूंक दी। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देखकर लगा सकते है।

Mumbai Indians Women ने किया फाइनल में प्रवेश

VIDEO: फाइनल में पहुंचने के बाद जमकर नाची नीता अंबानी और हरमनप्रीत, लेकिन झूलन गोस्वामी के डांस ने जीत लिया फैंस का दिल, वीडियो वायरल 2

Nita Ambani Dance Video: यूपी वॉरियर्स की कप्तान एलीसा हिली ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians Women) को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। जो काफी काफी ज्यादा असरदार साबित नहीं हुआ। नैटली साइवर की विस्फोटक बल्लेबाजी के आगे यूपी की टीम घुटने टेंकते हुए नजर आई। नेटली ने 39 गेंदो का सामना करतेहुए 72 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। उनकी इस पारी में 9 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे।

वहीं उनकी पारी की बदौलतक मुंबई ने 20 ओवरो में 182 रनों का पहाड़ नुमा लक्ष्य रखा था। जवाब में इस लक्ष्य का पीछ करने उतरी यूपी की पूरी टीम 20 ओवर भी पूरे नही खेल सकी और 110 रनों पर ही सिमट गई। मुंबई ने यह मुकाबला 72 रनो से जीता। मैच में शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने के लिए नैटली को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। वहीं WPL 2023 का फाइनल मुकाबला 26 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *