नए रिश्ते की हुई शुरुआत, उर्वशी रौतेला ने हाथ जोड़कर मांगी ऋषभ पंत से माफी, वायरल हुआ वीडियो

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

हाल ही में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच सोशल मीडिया में विवाद देखने को मिला था। यह विवाद उर्वशी के एक इंटरव्यू के बाद उपजा था। इस बीच ताजा घटनाक्रम में उर्वशी ने पंत को लेकर सॉरी कह दिया है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

पिछले कुछ समय से पंत और उर्वशी के बीच की खबरों पर ब्रेक लगा हुआ था, लेकिन उर्वशी ने फिर से इसे हवा दे दी है। इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ इंटरव्यू में उर्वशी ने पंत को हाथ जोड़कर सॉरी कहा है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में पंत को लेकर हुए विवाद पर उर्वशी कहती हैं, ‘सीधी बात नो बकवास, आई एम सॉरी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अब इस वीडियो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं।

यहां से शुरू हुआ था विवाद

पिछले महीने बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने बिना नाम लिए दावा किया था कि “आरपी” नाम के एक व्यक्ति ने उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में घंटों इंतजार किया था। इस इंटरव्यू के वायरल होने के बाद पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना रुख स्पष्ट किया था और उर्वशी पर निशाना साधते हुए लिखा था, “यह मजेदार है कि कैसे लोग केवल कुछ सस्ती लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।”

पंत के जवाब के बाद उर्वशी ने ट्विटर पर लिखा था कि ‘छोटू भइया’ को अपने गेम पर फोकस करना चाहिए।

पंत का चयन टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में हुआ है। इसके अलावा उन्हें विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली घरेलू टी-20 सीरीज के लिए भी चुना गया है। एशिया कप 2022 में पंत कुछ कमाल नहीं दिखा पाए थे, ऐसे में सबकी नजरें उनके प्रदर्शन में रहने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *