नवीन उल हक़ ने कोहली का किया अपमान, 5 सेकेंड के अंदर किया अनफॉलो, तो BCCI ने सुनाई बड़ी सजा video

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में आज लखनऊ के मैदान पर लीग का 43वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की टीम को RCB के हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा।

वहीं, इस मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक़ और विराट कोहली के बीच अचानक मैदान पर कहा-सुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे से हाथापाई करने पर उतर आये। इसी बीच, मैच के तुरंत बाद नवीन उल हक़ ने विराट कोहली को सोशल मीडिया पर तगड़ा झटका दिया।

विराट कोहली से लाइव मैच में लड़ाई करने पर उतरे Naveen ul haq

दरअसल, वाकया लखनऊ की बल्लेबाजी के दौरान का है। आखिरी के 5 ओवर में लखनऊ को जीत के करीब ले जाने के लिए नवीन उल हक़ ने अमित मिश्रा के साथ सूझबुझ से बल्लेबाजी की। इस दौरान विराट कोहली ने मैदान पर कुछ घटित होते देखा, जिसके बाद वो सीधे अंपायर से इसकी शिकायत करने पहुंचे।

तभी नवीन उल हक़ ने उन्हें कुछ भला बुरा कहा। इसपर विराट कोहली (Virat Kohli) गुस्सा हो गए और उन्होंने भी नवीन को मौके पर ही मुँहतोड़ जवाब दिया। जवाब सुनते ही नवीन ने अपना आपा खो दिया और किंग कोहली से लड़ने के लिए तैयार हो गए। हालाँकि, इस दौरान अंपायर ने मामला गंभीर होते देख बचाव करने की कोशिश की।

Naveen ul haq ने कोहली को किया अनफॉलो

वहीं, मैच खत्म होने के बाद भी दोनों के बीच एक बार फिर झड़प हुई। लिहाजा, इस झड़प के तुरंत बाद नवीन उल हक़, जो काफी लम्बे समय से विराट कोहली को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलो कर रहे थे। उन्होंने तुरंत किंग कोहली को अनफॉलो कर दिया। आपको बता दें कि उनके इस व्यव्हार ने कई भारतीयों को भी चोट पहुंचाई है। फैंस BCCI से उनके अनुचित व्यव्हार के लिए बैन लगाने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *