“शेर बूढ़ा हुआ है, लेकिन शिकार करना नहीं भूला”, एमएस धोनी ने मार्क वुड को 2 लगातार SIX जड़कर लूटी महफ़िल, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

3 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ़ चेपॉक स्टेडियम में एमएस धोनी (MS Dhoni) की शानदार पारी दर्शकों को देखने को मिली। माही भले ही बड़े स्कोर की पारी खेलने में असफल रहें। लेकिन उन्होंने बैक टू बैक दो जबरदस्त शॉट जड़ महफिलें लूट ली। चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के आखिरी ओवरों में बल्लेबाज़ी करते हुए धोनी ने स्टेडियम तहलका मचा दिया। उन्होंने महज दो गेंदों में ही सारी लाइमलाइट अपनी ओर खींच ली। वहीं, उनके आउट होने के बावजूद प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ़ करते हुए नजर आए।

महज दो गेंदों में MS Dhoni ने लूटी महफ़िल

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 19.1 ओवर में रवींद्र जडेजा के आउट होने के बाद बल्लेबाज़ी करने के लिए क्रीज़ पर महेंद्र सिंह धोनी आए। 19.2 ओवर में बल्लेबाज़ी करने के लिए माही ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिक सके। उन्होंने महज दो गेंदों में ही बल्लेबाज़ी की। लेकिन इससे ही उन्हें सारी लाइमलाइट अपनी ओर कर दी।

दरअसल, उन्होंने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर अपना पसंदीदा हेलिकॉप्टर शॉट जड़ते हुए छक्का लगाया। इसकी अगली गेंद पर एक और छक्का जड़ उन्होंने महफिलें लूट ली। हालांकि, इसके बाद मार्क वुड ने उन्हें रवि बिश्नोई के हाथों आउट करवा दिया। लेकिन उनकी इस छोटी पारी से दर्शक काफ़ी प्रभावित हुए और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते दिखे।

MS Dhoni की फैंस ने की जमकर वाहवाही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *