WTC Final 2023 टीम इंडिया की पिटाई का मजा लेते दिखे कोहली के फेवरेट रवि शास्त्री, इशारों-इशारों में द्रविड़-रोहित पर कसा तंज

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

WTC Final 2023 टीम इंडिया की पिटाई का मजा लेते दिखे कोहली के फेवरेट रवि शास्त्री :- इंग्लैंड के ओवल मैदान पर आज ऑस्ट्रेलिया और भारत (AUS vs IND) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2023) मैच का दूसरा दिन खेला जा रहा है. फाइनल मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले गेंदबाजी करने का फैसला टीम इंडिया के लिए सही साबित नहीं हुआ और ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहा.

वहीं टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री भी इंग्लैंड पहुंच गए हैं और फाइनल मैच में कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं. लेकिन फाइनल मैच के दूसरे दिन रवि शास्त्री कमेंट्री से आराम लेकर स्टैंड में बैठकर मैच का लुत्फ उठा रहे थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ओवल के मैदान पर भारतीय गेंदबाजों की पिटाई देख टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री काफी खुश नजर आए. हालांकि, वीडियो को देखकर ऐसा भी लग रहा है कि रवि शास्त्री भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और मौजूदा मुख्य कोच राहुल द्रविड़ पर चुटकी ले रहे हैं। क्योंकि, टीम इंडिया ने टॉस जीतकर भी पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और जो टीम के लिए बिल्कुल भी सही साबित नहीं हुआ. वहीं, रवि शास्त्री की कोचिंग में टीम इंडिया ने साल 2021 का डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच खेला था जहां टीम को न्यूजीलैंड की टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *