”कोहली का बल्ला माशा अल्लाह” बच्चे की तरह झूमे विराट, तो द्रविड़-रोहित समेत सभी खिलाड़ियों ने दी शाबाशी, 74वें शतक के बाद कोहली ने खास अंदाज में मनाया जश्न

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर अपने पुराने अवतार में लौट आए हैं। लगभग 2 साल के इंतजार के बाद भारत का सबसे बड़ा बल्लेबाज अपने चरम फॉर्म में लौट आया है। हाल ही में उन्होंने श्रीलंक के खिलाफ गुवाहटी में अपने करियर का 73वां शतक जड़ा था, वहीं महज एक पारी के अंतराल के बाद उन्होंने आज यानि 15 जनवरी को त्रिवेंद्रम के मैदान में शानदार अंदाज में खेलते हुए 74वां सैंकड़ा भी जड़ डाला। वहीं इस शतक के बाद उनके द्वारा किए गए जश्न का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli ने धुआंधार बल्लेबाजी कर जड़ा शतक

साल 2022 की आखिरी पारी में बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना 72वां शतक जड़ा था। इसके बाद सभी भारतीय फैंस ने उम्मीद लगाई थी कि वह साल 2023 में भी अपने इसी फॉर्म को बरकरार रखते हुए महज 3 पारियों में 2 शतक जड़ डाले। श्रीलंका के खिलाफ पहले मुकाबले में उन्होंने 87 गेंदों में 113 रन की पारी खेल डाली थी।

वहीं अब त्रिवेंद्रम में खेले गए आखिरी मुकाबले में उन्होंने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ सैंकड़ा ही नहीं जड़ा बल्कि स्कोर को 150 से भी ऊपर लेकर गए। इसके साथ ही वह भारतीय सरजमीं पर शतक जड़ने के मामले में सचिन तेंदुलकर से भी आगे निकल गए हैं। सचिन के नाम भारत में 20 शतक है तो वहीं विराट ने 21 का आंकड़ा छू लिया है।

खास अंदाज में Virat Kohli ने मनाया शतक का जश्न

वहीं अपने इंटरनेशनल करियर का 74वां शतक जड़ने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) खास अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर भी आए हैं। उन्होंने महज 85 गेंदों में अपना शतक पूरा कर लिया था। 99 पर खेलते हुए उन्होंने हल्के हाथ से गेंद को लेग साइड की ओर धकेलते हुए सिंगल चुराया और क्रीज पार करते हुए उन्होंने अपने दोनों हाथ में हवा में उठाए और फिर छोटे बच्चे की तरह मुसकुराते हुए दर्शकों का अभिवादन भी किया। इस दौरान हेडकोच राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा समेत तमाम टीम के खिलाड़ी उनकी पारी की सराहना करते हुए भी नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *