“केएल को टीम से बाहर कर देना चाहिए”, सूर्यकुमार यादव ने दे दिया ऐसा बयान, वायरल हो गया VIDEO

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

क्रिकेट न्यूज डेस्क।। भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बुधवार को हांगकांग के खिलाफ फायरफाइट खेलकर अपना दबदबा कायम कर लिया है. भारत के लिए मैच जिताने वाली पारी खेलने के बाद सूर्यकुमार ने पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पाकिस्तानी रिपोर्टर से केएल राहुल की टीम में भूमिका को लेकर भी सवाल किया गया. जिस पर सूर्यकुमार यादव अपनी हंसी नहीं रोक पाए और करीब 9 सेकेंड तक हंसते रहे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

केएल राहुल को बाहर करने की बात पर हंसे Suryakumar Yadav

दरअसल, केएल राहुल हांग-कांग के खिलाफ बिल्कुल बेरंग नजर आए। 38 गेंदों का सामना करने के बावजूद वे सिर्फ 36 रन बना पाए। जिसके बाद से उनकी बैटिंग पोजीशन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। पाकिस्तानी पत्रकार ने भी इसी मसले का हवाला देते हुए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से सवाल पूछा कि कप्तान रोहित शर्मा लगातार टीम के संतुलन को लेकर प्रयोग कर रहे हैं, ऐसे में क्या आप आगे उनके साथ ओपन करते हुए नजर आ सकते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सूर्यकुमार पहले हंसे और फिर बोले,

“तो आप बोल रहे हो कि केएल भाई को नहीं खिलना चाहिए। देखिए केएल भी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं, उन्हें थोड़ा वक्त देना होगा। मैंने जैसा कहा मैं कहीं पर भी बैटिंग करने के लिए तैयार हूं, मैंने अपने कोच और कप्तान को बोल रखा है, आप जहां बोलेंगे मैं खेलूंगा बस मुझे खिलाओ। हम काफी चीजें आजमा रहे हैं जो सिर्फ मैच के दौरान ही किया जा सकता है।”

यहां देखने वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *