KL Rahul से बैटिंग तो हो नहीं रही तो गर्लफ्रेंड को ही बदल दिये, वीडियो देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर लिए मजे

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

केएल राहुल (KL Rahul ) आगामी दौरे से रेस्ट पर चल रहे है। टी20 विश्व कप में खराब फॉर्म की वजह से  उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा है। हालांकि एक खबर ये भी आई थी कि उनकी शादी अभिनेता सुनिल शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी से इसी महीने होने वाली है। जिस वजह से उन्हें कीवी दौरे से दूर रखा गया है।

इसी बीच राहुल (KL Rahul) इन दिनो अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जिम में वर्क आउट करते हुए कुछ फोटोस और वीडियो शेयर किए है। जिसके बाद बवाल मच गया है। फैंस राहुल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है।

जाह्नवी कपूर की जिम में देखे गए KL Rahul

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज खिलाड़ी लोकेश राहुल (KL Rahul )  को अपनी खराब फॉर्म की वजह से पिछले कुछ समय से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इस बाद में कोई दो राय नहीं है कि इस खिलाड़ी के भीतर प्रतीभा की कमी नहीं है। उन्होंने पिछले कुछ समय से अपने आप को अहम मौको पर साबित किया है। राहुल एक ऐसे बल्लेबाज खिलाड़ी है जो किसी भी पायदान पर आकर बल्लेबाजी कर सकते है। वहीं वो एक विकेटकीपर की भी भूमिका अदा कर सकते है।

सोशल मीडिया पर राहुल (KL Rahul) ने एक वीडियो और कुछ तस्वीरे पोस्ट की है। इन तस्वीरो के पोस्ट होने के बाद वो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे है।  दरअसल, एक वीडियो में राहुल जिम में अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जमकर मेहनत कर रहे है। लेकिन फैंस को उनकी ये मेहनत बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है। इस वीडियो में फैंस की निगाए राहुल के ठीक पीछे से आ रही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पर चली जाती है। जिसके बाद फैन्स उनपर जमकर प्रतिक्रियाए दे रहे है।

फैंस ने बनाया KL Rahul का मजाक

टीम इंडिया के बल्लेबाज खिलाड़ी राहुल (KL Rahul) अपनी फॉर्म को वापसी पाने के लिए जिम में पसीना बहा रहे है। लेकिन फैंस को उनका वापसी करने का तरीका बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जिम में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को देखे जाने के बाद उन पर कमेंट की बारिश हो गई है।

जाह्नवी कपूर के सवालों के साथ राहुल (KL Rahul) पर बमबारी करने के अलावा, फैंस ने 30 साल के राहुल को नेट्स में पसीना बहाने के बजाय जिम में इतनी मेहनत करने के लिए ट्रोल किया। एक फैन ने राहुल को फटकार लगाते हुए कहा, “भाई जान्हवी कपूर के जिम में क्या कर रहा है तू। जबकि, एक दूसरे फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, भाई जा, जाकर बैटिंग प्रैक्टिस कर, ये सब करने से तेरा करियर नहीं बचने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *