103 मीटर का छक्का जड़कर केएल राहुल ने गेंद को पहुँचाया स्टेडियम पार, तो ख़ुशी से उछाल पड़ी केएल राहुल पत्नी

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल के लिए अब तक कुछ भी सही नहीं घटा है। आईपीएल 2022 में दो शतक जड़ने वाले इस बल्लेबाज़ के बल्ले से इस सीजन अभी तक एक ही अर्धशतक आया है। वहीं, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ़ हुए मुकाबले में भी वह प्रभावशाली पारी खेलने में नाकामयाब हुए। लेकिन इस बीच उन्होंने अपनी पारी में एक ऐसा छक्का जड़ा जिसको देख उनकी पत्नी अथिया शेट्टी खुशी से झूमती हुई नजर आईं।

केएल राहुल ने जड़ा गगनचुंबी छक्का तो झूमती नजर आईं अथिया

आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के धुरंधर बल्लेबाज़ केएल राहुल का प्रदर्शन अब तक निराशनजक रहा है। पिछले सीजन अपने बल्ले से गेंदबाज़ों की धुनाई करने वाला ये बल्लेबाज़ इस संस्करण खामोश ही रहा है। लखनऊ के खेले गए छह मुकाबलों में उन्होंने खराब स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की है। वहीं, 19 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के साथ हुए मैच में भी वह बड़े और अच्छी पारी खेलने में नाकामयाब रहें। 32 गेंदों पर 39 रन बनाकर वह पवेलियन लौटे। उन्होंने अपनी इस पारी में केवल एक ही सिक्स लगाया।

लेकिन उनका ये छक्का इतना शानदार था कि इसको देख स्टेडियम में मौजूद लखनऊ के समर्थक खुशी से झूम उठे। दरअसल, 8.5 ओवर में युज़वेंद्र चहल ने राहुल को पैर पर गेंद डाली। ऐसे में राहुल ने अपना दाहिना घुटना टिकाया और मिड विकेट की ओर स्लॉग कर गेंद को बाउंड्री की ओर जड़ दिया। बल्ले का अच्छा संपर्क मिलने के कारण गेंद ने ऊंचाई पकड़ी और सीधा स्टैंडस पर चली गई। राहुल के 103 मीटर लंबे छक्के को देखकर पत्नी अथिया शेट्टी अपनी उत्साह जाहिर करने से खुद को नहीं रोक पाईं और सीट पर बैठे ही जोर-जोर से ताली बजाती दिखीं।

राहुल के सिक्स पर आथिया का रिएक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *