पाकिस्तान के खिलाफ जीरो पर आउट हुए केएल राहुल तो नाराज हुए फैंस, अथिया को किया शादी को लेकर हुईं बुरी तरह ट्रोल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

एशिया कप 2022 में भारतीय खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन ने टीम को जबरदस्त जीत दिलाई. लेकिन, अगर बात सिर्फ खिलाड़ियों की करें तो केएल राहुल के लिए ये दिन अच्छा साबित नहीं हुआ. केएल राहुल की खराब परफॉर्मेंस की वजह से उनकी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी निशाने पर आ गई हैं. आथिया को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. बता दें कि बीते दिन भारत और पाकिस्तान के बीच हुए एशिया कप में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल पहले ही बॉल में आउट हो गए थे.

दरअसल, पाकिस्तान के साथ क्रिकेट में हुए मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार बॉलिंग की. लेकिन, शुरुआती पारी में भारतीय बल्लेबाज स्ट्रगल करते दिखे. हैरान करने वाली बात तो ये रही कि भारतीय टीम के उप कप्तान केएल राहुल बिना खाता खोले ही मैदान छोड़कर चले गए. पहली ही बॉल पर आउट हो जाना उनके लिए बेहद शर्मनाक था. लेकिन, ऐसा होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क उठे. बता दें कि ये टीम इंडिया की पारी की दूसरी बॉल ही थी जिसपर केएल राहुल आउट हो गए थे.

आपको बता दें कि दोनों अब अपनी शादी को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. केएल राहुल के आउट होने के बाद से सोशल मीडिया पर आथिया शेट्टी का भी मजाक बनाया जा रहा है. यूजर्स इनके रिश्ते और शादी को लेकर मीम्स शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि तेरी शादी कैंंसल.

वहीं, दूसरे यूजर ने आथिया के एक्टिंग का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया है और लिखा है कि केएल राहुल का क्रिकेट करियर भी कुछ हद तक आथिया शेट्टी के एक्टिंग करियर की तरह बनता जा रहा है. इतना ही नहीं, चलिए आपको दिखाते हैं और क्या कह रहे हैं यूजर्स.

आथिया संग जल्द शादी करेंगे केएल राहुल

गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. जिसपर हाल ही में सुनील शेट्टी ने भी अपना रिएक्शन दिया था. वहीं, आथिया और केएल राहुल पिछले तीन सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. जिसके बारे में फिलहाल कुछ तय नहीं है. हालांकि, वक्त मिलते ही दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, इस बात का खुलासा आथिया के पिता सुनील शेट्टी ने कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *