“थोड़ा शांत रहो”, अपने फैन पर जमकर बरस पड़े विराट कोहली, प्रैक्टिस के दौरान कर रहा था शर्मनाक हरकत

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और रन मशीन विराट कोहली 23 अक्टूबर को खेले जाने वाले महा मुकाबले से पहले नेट पर जमकर पसीना बहा रहे है। मेल बोर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान से भिड़ंत के समय सभी क्रिकेट फैंस की नजर विराट कोहली के प्रदर्शन पर भी होगी । हाल ही में उनका एक नेट प्रैक्टिस के दौरान वीडियो सामने आया है जिनमें विराट कोहली से एक उनका ही फैंस बदतमीजी करते हुए देखा जा रहा है। नेट प्रेक्टिस के दौरान ही अपने एक फैंस के इस हरकतों से कोहली बेहद नाराज हो जाते और फिर उसे शांत रहने के सख्त हिदायत देते हैं

विराट कोहली के गुस्से शिकार होता है फैंस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कोहली नेट प्रैक्टिस कर रहे होते है तो इसी बीच एक फैंस उनके हर एक शॉट पर कमेंट करते हुए नजर आ रहा है । उसके लगातार कमेंट करने से विराट कोहली को प्रैक्टिस करने में परेशानी होती है । विराट काफी देर तक नजरअंदाज करने का प्रयास किया लेकिन फैंस शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा था अंत में विराट कोहली गुस्से में आकर उसे शांत रहने की आग्रह करने लगते हैं ।

“टीम इंडिया के किंग हो तो बोलेंगे ही किंग “

वीडियो में सुना जा सकता है कि विराट ने फैंस से चुप होने की पहले रिक्वेस्ट की थी, लेकिन फिर भी वीडियो में फैंस लगातार ही कमेंट पास करते रहते हैं। विराट की रिक्वेस्ट सुनने के बावजूद फैंस ने कहा, ‘जब आप रिलेक्स हो जाओगे तब बोलेंगे’ वहीं मौजूद दूसरा फैन तुरंत बोला, ‘भाई किंग के लिए तो बोलेंगे हमारे वाले, किंग है वो इसलिए बोलेंग। किंग एक ही है।’ हालांकि इन सब बातो पर विराट कोहली दोबारा से ध्यान नहीं देते।

वर्ल्ड कप मे सबसे ज्यादा रन बना सकते है विराट

कोहली के पास इस बार के वर्ल्ड कप मे श्रीलंका के महेला जयवर्धने का रिकॉर्ड तोड़ने का मौका होगा। टी-20 वर्ल्ड कप हिस्ट्री मे अब तक जयवर्धने ने सबसे ज्यादा रन (1016) बना चुके हैं। इसके पीछे विराट कोहली ही 845 रन बना कर खड़े हैं। वर्ल्ड कप के दौरान विराट ने 172 रन बना लिए तो वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टी20 खिलाड़ी बन जाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *