धोनी के धुरंधर को 10 गुना अधिक दाम देकर भी काव्या मारन बनाना चाहेंगी SRH का हीरो, अकेले दम पर जिताने की क्षमता

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

नारायण जगदीशन इस साल लाजवाब रहे हैं। जबसे उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स द्वारा रिलीज किया गया हैं। वह एक से बढ़ कर एक पारी खेल रहें हैं।

चाहे विजय हजारे ट्रॉफी के 50 ओवर मैच हो या फिर रणजी ट्रॉफी में रेड गेंद क्रिकेट, उसके स्ट्राइक रेट ,में कोई कमी नहीं आ रही हैं। नारायण जगदीशन इस बार आईपीएल नीलामी का हिस्सा होंगे। उनका बेस प्राइस २० लाख  रूपए हैं।

धोनी के टीम के इस पूर्व धुरंधर के लिए कोई भी रकम देने को तैयार होगी हैदराबाद की टीम 

कभी धोनी की टीम के धुरंदर रहें तमिलनाडु के लिए डोमेस्टिक सर्किट में खेलने वाले इस खिलाड़ी  के लिए काव्या मारन के मालिकाना हक वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम कोई भी रकम देने को तैयार होगी।

यहां तक की टीम उन्हें उनके बेस प्राइस से १० गुना दाम में भी टीम में शामिल करने से परहेज नहीं करेगी। टीम की ओनर काव्या मारन उनको किसी भी हाल में अपनी टीम का हीरो बनाना चाहेंगी।

टीम के पास अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी जैसे कुछ अच्छे बल्लेबाज तो मौजूद है। पर टीम को अभिषेक के साथ एक सलामी बल्लेबाज की जरुरत हैं। एक ऐसी सलामी बल्लेबाज की जो बड़ी परियां भी खेलता हो साथ ही अच्छे स्ट्राइक रेट से भी बल्लेबाजी करता हो।

इस जगह फ़िलहाल जगदीशन ही सबसे फिट बैठते है। पिछले कुछ समय से जिस तरह की शुरुआत उन्होंने अपनी टीम तमिलनाडु को दी है।

अगर ऐसी ही शुरुआत वह हैदराबाद को भी दिला पाए तो हैदराबाद की एक बहुत बड़ी मुश्किल कम हो जाएगी। टीम जगदीशन पर आराम से २ करोड़ रूपए खर्च करने को भी तैयार होगी।

शानदार रहें है हाल के आंकड़े, बेहतरीन स्ट्राइक रेट से बना रहे हैं रन 

जगदीशन के हाल के आंकड़ों की बात करे तो वह विजय हज़ारे ट्रॉफी में 800 प्लस रन के साथ हाईएस्ट स्कोरर रहे थे। रणजी में भी उनका अभी तक का प्रदर्शन अच्छा ही रहा हैं।

वह एक शतक और एक अर्धशतक अभी तक लगा चुके हैं। खास बात उनका स्ट्राइक रेट रहा हैं।  जहां उन्होंने 119 के स्ट्राइक रेट से शतक लगाया। वहीं उन्होंने 268 के स्ट्राइक रेट  से अर्धशतक लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *