जडेजा का लेटेस्ट VIDEO आया सामने, चीते की तरह दौड़ने वाला ऑलराउंडर पैदल चलने में भी डगमगाया

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आप तो जानते ही होंगे कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा चोट के चलते टी20 विश्वकप से बाहर हो गए है। इस दौरान उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें देखा जा रहा है कि वह धीरे-धीरे जमीन पर चलने की कोशिश कर रहे है।

बता दें कि इश शेयर किए गए वीडियो में रवीन्द्र जडेजा सफेद कलर की टीशर्ट और काले कलर के हाफ पैंट में नजर आ रहे है। वहीं हम देख सकते है कि उनके दाएं घुटने में बैंडेज भी लगा हुआ दिखाई दे रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि रवीन्द्र ज़डेजा इन दिनों नेशनल क्रिकेट एकेडमी मैं रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे है। उनके घुटने में चोट आई थी। जिसकी वजह से सर्जरी हुई थी।

इस सर्जरी की वजह जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम में शामिल नहीं थे। वहीं दक्षिण आफ्रिका के सामने होने वाली टी20 सीरीज में भी शामिल नहीं हो पाएंगे।

रवीन्द्र जड़ेजा ने एशिया कप में पाकिस्तान और होंगकोंग के सामने पहले दो मुकाबले में शामिल थे। लेकिन उसके बाद चोट से चलते बाहर हो गए। जडेजा अपने प्रदर्शन से टीम का संतुलन संभाल लेते है। लेकिन उनकी अनुपस्थिति में कप्तान और कोच को काफी समस्या का सामना करना पडता है।

अगर जो हम रवीन्द्र जडेजा के करियर की बात करें तो जडेजा ने सभी फॉर्मेट में मिलाकर 630 मैचों में 7000 से ज्यादा ओवर की गेंदबाजी करते हुए 897 विकेट हासिल किए है। वहीं उन्होंने घरेलू फर्स्ट क्लास, लिस्ट-ए और आईपीएल के मैच में 13000 रन बनाए है।

फिलहाल उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने का लिए कुछ समय लगेगा। क्योंकि उन्हें सर्जरी के बाद कडे रिहैब से भी लंबे समय तक गुजरना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *